ग्रह-स्थिति : पितृपक्ष में किन राशि पर राहु की रहेगी कुदृष्टि व सुदृष्टि ? पढ़े ये खबर

इसका प्रभाव किसी जातक की राशि पर शुभ होगा तो किसी पर अशुभ, ये ग्रह रोहिणी नक्षत्र से सूर्य के नक्षत्र कृत्तिका में गोचर करेगा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु दोनों ही ग्रहों को अशुभ माना गया है। लेकिन ऐसा नहीं है की ये दोनों ग्रह हमेशा अशुभ फल ही देते है। यदि ये जातक की कुण्डली में मजबूत है तो लाभ भी कराते हैं। लेकिन इस बार गणेश चतुर्थी के बाद ये ग्रह रोहिणी नक्षत्र से सूर्य के नक्षत्र कृत्तिका में गोचर करने लगेगा। जिससे इसका प्रभाव किसी जातक की राशि पर शुभ होगा तो किसी पर अशुभ। तो आईये जानते है की आखिर किन किन राशि पर इनका प्रभाव शुभ होगा और किस पर नहीं :

वृषभ राशि –

इन राशि के जातकों को मानसिक परेशानियां बाद सकती हैं। बुरी आदतों व गलत संगत से दूर रहे। किसी से धोखा मिलने की आशंका के साथ साथ इनका स्वास्थ्य बिगड़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

कुम्भ राशि –

इसबार इन राशि के जातको को गुस्से पर नियंत्रण व शत्रुओं से सतर्क रहने की जरूरत है। ये अभी कहीं निवेश न करें नुकसान हो सकता है। साथ ही अपनी माता के स्वास्थ का भी ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि –

इन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ेगा। चोंट लगने के आसार दिखाई दे रहें है इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं।

तुला राशि –

इन राशि के जातकों जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें और क्योंकि धन हानि की प्रबल संभावना बन रही है। जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें क्योंकि कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button