कौशाम्बी : श्रद्धालुओं से भरी पिकप पानी भरे खाई में पलटी, महिलाओ और बच्चो सहित 25 लोग घायल

बताया जा रहा हैं कि पिकप का ड्राइवर शराब के नशे में था, जिसके कारण ये हादसा हुए

ज़िले में श्रद्धालुओं से भरी तेज़ रफ़्तार पिकप अचानक अनियंत्रित हो नहर पुलिया से टकरा कर पानी भरी खाई में पलट गई। जिसमें 25 लोग घायल हो गए। जिसमे 5 की हालत गंभीर बनी हुई हैं। सभी घायलों को ज़िला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहाँ पर उनका इलाज चल रहा हैं।

फतेपुर जनपद के असोथर क्षेत्र स्थित दीपू की बेटी ननकी का मुंडन कराने के लिये पूरा परिवार एक पिकप में सवार हो कर चित्रकूट जा रहे थे। जैसे ही इनकी गाड़ी महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता नहर पुलिय पर पहुची, तभी अचानक तेज़ रफ़्तार पिकप अनियंत्रित हो गयी। पिकप पुलिया से टकराते हुए आगे जा कर पानी से भरी खाई में पलट गई।

जिसमे सवार महिलाओ और बच्चो समेत 25 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुची महेवाघाट पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी को ज़िला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ पर उनका इलाज़ चल रहा हैं। एमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर रंजीत लहरी ने बताया कि 12 लोगो को चोटे आयी हैं। जिसमे से 5 को गंभीर चोट हैं। बाक़ी को मामूली चोट हैं। सभी का इलाज़ चल रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि पिकप का ड्राइवर शराब के नशे में था, जिसके कारण ये हादसा हुए। ग़नीमत रही कि पिकप नहर में नही पलटी, नही तो बड़ा हादसा हो जाता।

रंजीत लहरी-डॉक्टर

दिनेश-पिकप में सवार घायल

रिपोर्टर : ज़िया रिज़वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button