बच्चों को बंदूक लेकर पढ़ा रहा था व्यक्ति, पढ़ाई करो वरना ….. वीडियो हुआ वायरल

पढाई कर लो तो तुमको चॉकलेट देंगे, घुमाने ले जायेंगे , खेलने देंगे , तुम्हारे फेवरेट खिलौने लाकर देंगे....बच्चों को पढ़ाने के लिए और भी न जाने कितने जतन करते आपने देखा और

पढाई कर लो तो तुमको चॉकलेट देंगे, घुमाने ले जायेंगे , खेलने देंगे , तुम्हारे फेवरेट खिलौने लाकर देंगे….बच्चों को पढ़ाने के लिए और भी न जाने कितने जतन करते आपने देखा और सुना होगा और आपने खुद भी किया होगा। लेकिन क्या बच्चो को पढ़ाने के लिए पढाई करो वरना गोली मार दूंगा ये सुना है। अरे चौकिये नहीं आपने बिलकुल सही समझा। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाने के मिठनपुरा चौक के रहने वाला पान की गुमठी पर बैठने वाले का बताया जा रहा है। वीडियो में  पान दुकानदार का दोनाली बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें – Shocking news: पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए गांववालों ने ‘कुत्ता-कुतिया’ के साथ कर डाला ये काम

यह वीडियो पान विक्रेता ने खुद अपने मोबाइल से अपना वीडियो बनाया है। जो बच्चो को पढ़ा रहा है और इस दौरान वह अपने पास बन्दुक रखे है। बच्चो को डराने में इस्तेमाल करता है।  ताकि वो बच्चों को डरा धमका सके।

ये भी पढ़ें – बुलंदशहर: ‘तलवे के ठाकुर’ ने पहुंचाया जेल

वीडियो में बार-बार बंदूक भी दिखा रहा है। साथ ही बच्चों को ‘क ख ग घ…’ लिखने के लिए बोल रहा है। वीडियो में वह बच्चों को ‘क ख ग …’ लिखने पर पैसा देने की भी बात कर रहा है।

इस वायरल वीडियो की जानकारी होने पर मंगलवार को नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने मिठनपुरा थानेदार को पान दुकानदार का सत्यापन कर रिपोर्ट मांगी है। मिठनपुरा पुलिस ने मिठनपुरा चौक के लोगों से उसकी पहचान के लिए संपर्क भी साधा है।

ये भी पढ़ें – फ़िरोज़ाबाद: हैवान बेटे ने जन्म देनी वाली आपनी माँ के साथ किया ऐसा ‘खौफनाक काम’

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पान दुकानदार पूर्व में आर्म्स एक्ट में मिठनपुरा थाने से जेल भी गया था। वायरल वीडियो मिठनपुरा चौक के आसपास बनाया गया है। हालांकि, कब बनाया गया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

      नोट – यह खबर एक वायरल वीडियो पर आधारित है ‘द यूपी खबर’ इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button