इस दिन लॉन्च होगा OnePlus का यह स्मार्टफोन, लीक हुए स्पेसिफिकेशन

बहुप्रतीक्षित OnePlus 10 Pro को 11 जनवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है और अब स्मार्टफोन निर्माता ने आगामी हैंडसेट के कैमरों के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है।

बहुप्रतीक्षित OnePlus 10 Pro को 11 जनवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है और अब स्मार्टफोन निर्माता ने आगामी हैंडसेट के कैमरों के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है। बता दें, OnePlus 10 Pro बिल्कुल नए ट्रिपल रियर कैमरा ऐरे और हैसलब्लैड कैमरा ब्रांडिंग के साथ आएगा।

वनप्लस ने यह भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ज्वालामुखी ब्लैक और फॉरेस्ट एमराल्ड में आएगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

इसे भी पढ़ें – तकनीशियन और ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

इसके अलावा, फोन को पहले 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी। यह 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट द्वारा समर्थित होगा। डिवाइस के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 2K रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्क्रीन दोनों तरफ कर्व्ड होगी और ऊपर बाएं कोने में होल-पंच कटआउट होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button