OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

बिहार के समस्तीपुर ज़िले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंडप सजा हुआ था, मेहमान आ चुके थे लेकिन दूल्हा ऐन शादी के मौके पर भाग गया है।

बिहार के समस्तीपुर ज़िले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंडप सजा हुआ था, मेहमान आ चुके थे लेकिन दूल्हा ऐन शादी के मौके पर भाग गया है।

65 साल के रोशन लाल से 21 साल की लड़की से शादी

नतीजा ये हुआ कि बेटे की जगह उसके पिता ने सेहरा पहन अपनी होने वाली बहु के साथ फेरे ले लिया। बिहार के समस्तीपुर ज़िले के रहने वाले 65 साल के रोशन लाल से 21 साल की लड़की से शादी करनी पड़ी।

father became ‘groom

ये भी पढ़ें – Shocking news: पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए गांववालों ने ‘कुत्ता-कुतिया’ के साथ कर डाला ये काम

असल हुआ ये कि रोशन लाल ने अपने बेटे की शादी सपना से तय की थी। इसके बाद शादी का दिन और तारीख सब तय हो गया।  रोशन लाल बड़े ठाट  से बैंड बाजा और बारात लेकर अपनी बहु को लेने के लिए बारात  लेकर निकल  पड़े । पर उन्हें क्या पता था जिस दुल्हन को वो अपने बेटे के लिए बहु बनाकर लेने जा रहे है उसे अपनी पत्नी बनाकर लाना पड़ जायेगा। दुल्हन भी सज धज कर बारात का इंतज़ार कर रही थी।’

ये भी पढ़ें – बुलंदशहर: ‘तलवे के ठाकुर’ ने पहुंचाया जेल

मंडप पहुंचने की बजाय वह शादी छोड़ भगा गया

बारात भी दुल्हन के दरवाजे तक पहुंच चुकी थी। शादी के रीति रिवाज शुरू हो गए थे।  ऐन वक़्त पर दूल्हा मंडप से भाग गया।  क्योंकि दूल्हा किसी और लड़की से प्यार करता था। दूल्हा अपने पिता से बहुत डरता था।  डर की वजह से शादी से इंकार न कर सका। लगन मंडप पहुंचने की बजाय वह शादी छोड़ भगा गया।

ये भी पढ़ें – फ़िरोज़ाबाद: हैवान बेटे ने जन्म देनी वाली आपनी माँ के साथ किया ऐसा ‘खौफनाक काम’

इस तरह से दूल्हे के अचानक भाग जाने से दोनों परिवारों के इज्जत पर आन पड़ी और अंततः घर की इज्जत को बचाने के लिए रोशन लाल ने एक बड़ा फैसला लिया और उन्होंने अपनी ही होने वाली बहू सपना के साथ सात फेरे ले लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button