नोएडा: बम मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप, बम निरोधक दस्ता डॉग स्क्वायड मौके पर

नोएडा के थाना फेस 3 के छिजारसी रोड पर बम के आकृति जैसी चीज मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल डॉग और बम निरोधक दस्ता के साथ मौके पर पहुँच गए।

नोएडा के थाना फेस 3 के छिजारसी रोड पर बम के आकृति जैसी चीज मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल डॉग और बम निरोधक दस्ता के साथ मौके पर पहुँच गए।

बीडीएस टीम बम जैसी आकृति को डालने साथ ले गयी है

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि जाँच में किसी तरह के एक्सप्लोसिव चीज नही मिली है, फिलहाल आगे की जांच के लिए बीडीएस टीम बम जैसी आकृति को डालने साथ ले गयी है।

ये भी पढ़ें – कन्नौज: सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो भाईयों को पॉक्सो एक्ट की विशेष अदालत ने सुनाया ये ऐतिहासिक फैसला

ये तस्वीरे नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के छिजारसी रोड की है,जहाँ आज सुबह बम के आकृति जैसी चीज मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता डॉग स्क्वायड आनन फानन में मौके पर पहुँचे।

किसी तरह के एक्सप्लोसिव समान नही मिला है

मौके पर पहुचे पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि सूचना के बाद ही मौके पर पुलिस बल डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते और स्पेशल कमांडो के साथ पहुँचा 1 घण्टे तक जांच के बाद किसी तरह के एक्सप्लोसिव समान नही मिला है हालांकि की बीडीएस के टीम ने इसे डिफियूज कर दिया है और आगे के जांच के लिए अपने साथ ले गयी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button