बरेली: नोडल अधिकारी नवनीत सहगल ने किया औचक निरीक्षण

बरेली जिले के नोडल अधिकारी नवनीत सहगल अचानक बहेड़ी पहुंचे।धान खरीद सेंटर का निरीक्षक किया। वही गुड़वारा गांव में सरकारी स्कूल में चौपाल लगा कर ग्रामीणों की जनसमस्याओं को भी सुना।

बरेली जिले के नोडल अधिकारी नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) अचानक बहेड़ी पहुंचे।धान खरीद सेंटर का निरीक्षण किया। वही गुड़वारा गांव में सरकारी स्कूल में चौपाल लगा कर ग्रामीणों की जनसमस्याओं को भी सुना।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद बरेली जिले के नोडल अधिकारी नवनीत सहगल अचानक बरेली के तहसील बहेड़ी पहुच गए। सबसे पहले उन्होंने हाइवे पर स्थित गांव गुड़वारा पहुचे। जहां पर नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) ने सरकारी स्कूल में चौपाल लगा कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

ये भी पढ़ें – shocking: जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी इलाके से हैरान कर देने वाली खबर…..

नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) को ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में जब से हाइवे बना है। जब गांव में पानी भर जाता है और बरसात में परेशानी और बढ़ जाती है। अगर स्टेट हाइवे वाले फोरलेन रोड के दोनों ओर नाले बनवा दे तो जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी ।

धान खरीद सेंटर का भी निरीक्षण किया

वही ग्रामीणों ने बिजली समस्या सरकारी आवास नही मिले आदि समस्या नवनीत सहगल नोडल अधिकारी  नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) के सामने रखी। जिसके बाद नोडल अधिकारी ने सी डी ओ बरेली से गांव के समस्याओं का निस्तारण करने के आदेश दिए । उसके नॉडल अधिकारी नवनीत सहगल बहेड़ी के मंडी समिति में बने धान खरीद सेंटर का भी निरीक्षण किया और किसानों से भी बात की।

ये भी पढ़ें – अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए कलयुगी मां ने कर डाला ऐसा काम कि ‘हर माँ हो जाएं शर्मिंदा’

जिसपर किसानों ने धान की तौल कम होने के शिकायत की किसानों ने बताया कि बहेड़ी में धान खरीद के सेंटर कम होने से किसानों को धान तुलवाने काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

गोशाला केंद्र व सरकारी अस्पताल के निरीक्षण किया

एक हफ्ते में नंबर आता है धान की तौल का जिसके बाद उन्होंने डी एम बरेली से धान खरीद के सेन्टर बढ़ाने को कहा। वही बहेड़ी में बने गोशाला केंद्र व सरकारी अस्पताल के निरीक्षण किया जिसमें जो भी खामियां मिली उन्हें तुरंत सुधारने के निर्देश दिए।

Report – Fazalur Rahman

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button