बाथरूम में ऐसी हालत में मिली नवविवाहिता कि ‘पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन’

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक नवविवाहिता की शादी को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था लेकिन शादी के १७ दिन के अंदर ही उसकी मौत से लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी।

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक नवविवाहिता की शादी को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था लेकिन शादी के १७ दिन के अंदर ही उसकी मौत से लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी। यहाँ एक नवविहिता का शव बाथरूम से मिलने से हड़कंप मच गया है।  हालाँकि अभी नवविहिता की मौत एक पहेली बनी हुई है। 

दरअसल, आरजू मध्यप्रदेश के शहडोल के रहने वाले ईंट कारोबारी नीरज कटारे  की  इकलौती बेटी थी।  आरजू की शादी इसी महीने 8 दिसंबर को नौबस्ता के केशवनगर निवासी अमनदीप से हुई थी। आरजू और अमनदीप दोनों ही पेशे से इंजीनियर है।

ससुरालवालों ने पुलिस को मामलें की जानकारी दी थी

शादी के बाद आरजू अपनी शादी के बाद की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती थी। आरजू अपनी शादी से खुश थी। इसलिए यह मामला हत्या का ही ये पुलिस के लिए पहेली बानी हुई है। ससुरालवालों ने पुलिस को मामलें की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें – घर में अकेली थी इश्क में पागल बहन, देर रात फ़ोन कर बॉयफ्रेंड को बुलाया घर और ….

नवविवाहिता के शरीर पर मिले चोट के निशान

इसके बाद जब पुलिस घटनास्थल पहुंची तो नवविवाहिता का शव बाथरूम में पड़ा था।  पुलिस ने नवविवाहिता का पोस्टमार्टम कराया तो उसके शरीर में चोट के निशान पाए गए है। रिपोर्ट में नव विवाहिता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए है। साथ ही उसके होंठ सूजे थे। रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटने से बताई गयी है।  आरजू के मुंह, गले और चेहरे के आसपास निशान भी मिले हैं।

माना जा रहा है कि तकिये जैसी किसी वस्तु से उसके मुंह और नाक को दबाया गया जिससे दम घुटा और मौत हो गई।दूसरी ओर आरजू के परिवार वालों ने अमनदीप और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। नवविवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रविवार रात आरोपी ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या, दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

शादी की फोटो सोशल मीडिया पर करती थी शेयर

इस शादी से आरजू खुश थी और शादी के बाद भी आरजू ने अपनी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी थी। ऐसे में आरजू की हत्या किसने और किस वजह से की है ये पुलिस के लिए एक गुत्थी बन गई हैं। पुलिस ने नवविवाहिता के पति को हिरासत में ले लिया है।

ससुरालवालों ने बताया कि –

नवविवाहिता बाथरूम में नहाने गयी थी गीजर चल रहा था , जबकि बाथरूम दरवाजा खुला हुआ था।आरजू की मौत बाथरूम में गिरने से हुई थी। बाथरूम में गीजर चल रहा था। वह नहाने जा रही थी और इस दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि –

हालांकि एफआईआर कॉपी में किसी भी ससुरालीजन के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है।पुलिस ने अभी तक की अपनी जांच में पाया है कि आरजू की बेड पर तकिये से मुंह और नाक दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को बाथरूम में ले जाकर रख दिया गया। इसीलिए बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। धक्का मारते ही दरवाजा खुल गया था। वहीं ससुराल वालों का दावा है कि जबकि पुलिस का कहना है कि अगर गिरने से मौत होती तो सिर पर आगे या पीछे कहीं चोट जरूर लगती।आरजू के पिता नीरज के अनुसार अमनदीप ने उन्हें आरजू की मौत की कई वजह बताई। कभी उसने कहा कि उसकी मौत पैर फिसलने से हुई है। तो कभी कहा कि करंट लगने के कारण।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button