नाजिरा को अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से हो गया था प्यार, मंदिर में की थी शादी और अब ….

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक मुस्लिम लड़की को अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से प्यार हो गया था। उसके बाद उसने अपना धर्म  बदल कर हिन्दू बन गयी।

 Nazira : उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक मुस्लिम लड़की को अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से प्यार हो गया था। उसके बाद उसने अपना धर्म  बदल कर हिन्दू बन गयी। अब उसने एक अजीब शर्त रखी है। 

दरअसल, नाजिरा (Nazira )को अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड आकाश से प्यार हो गया। उसने अपने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म बदलकर मुस्लिम से हिन्दू में बदल गयी। नाजिरा से नेहा बन गयी। आर्य समाज मंदिर में नाजिरा  ने अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। अब नाजिरा से नेहा बनी युवती अदालत में अलग बयान दिया है। अजीब शर्त रखी है।

माता-पिता के साथ जाने की इच्छा जताई

उसने कहा कि बॉयफ्रेंड आकाश अगर अपना धर्म बदलेगा तो ही साथ रहूंगी। इतना ही नहीं नाजिरा (Nazira ) अपनी मर्जी से शादी करने की बात कहकर प्रमाणपत्र भी दिखाया, लेकिन माता-पिता के साथ जाने की इच्छा जताई तो अदालत ने उसे स्वजन की सुपुर्दगी में देने का आदेश दिया।

ये भी पढ़ें – OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

आपको बता दें कि बीहड़ के गांव सेंगनपुर निवासी नाजिरा (Nazira ) का कुलगांव के आकाश से अफेयर चल रहा था। दोनों ने घर में शादी की बात की।  जब घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो नाजिरा और आकाश ने 12 अक्टूबर को घर से भाग गए।

दिल्ली के एक मंदिर  में शादी  का लेने की बात बताई

14 अक्टूबर को नाजिरा (Nazira ) के पिता ने आकाश के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को दोनों अयाना थाने पहुंचे और खुद को बालिग बताकर अपनी मर्जी से दिल्ली के एक मंदिर  में शादी  का लेने की बात बताई।

ये भी पढ़ें – Shocking news: पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए गांववालों ने ‘कुत्ता-कुतिया’ के साथ कर डाला ये काम

नाजिरा (Nazira ) ने बताया कि उसने अपना धर्म बदल कर नाम नेहा कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को मजिस्ट्रेटी बयान के लिए जिला न्यायालय में पेश किया। वहां बयान दर्ज हो गए, लेकिन समय अधिक होने से कोई आदेश नहीं हुआ।\

बुधवार को न्यायालय ने स्वजन को सुपुर्द करने का आदेश दिया। नाजिरा (Nazira ) ने बयान में माता-पिता के साथ रहने की बात कही और कहा कि आकाश अगर धर्म परिवर्तन कर ले तो वह उसे स्वीकार कर लेगी। एएसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि स्वजन की सुपुर्दगी में नाजिरा को दे दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button