बुलंदशहर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा पर जमकर हमला बोला…

ज़िला पंचायत की भावी प्रत्याशी निधी गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने बुलंदशहर के मिट्ठेपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

ज़िला पंचायत की भावी प्रत्याशी निधी गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने बुलंदशहर के मिट्ठेपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। शिवपाल ने कहा कि आज देश में सबसे ज़्यादा किसान-नौजवान और मुसलमान परेशान है। सरकार को आड़े हाथों लेते हुए शिवपाल ने भाजपा को झूठों की सरकार बताया। शिवपाल ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का दावा करने वाली केंद्र की मोदी सरकार देश के बड़े उद्योगपतियों के इशारे पर काम कर रही है। इस दौरान शिवपाल ने मंच के माध्यम से वहां मौजूद जनता से ज़िला पंचायत पद के लिए भावी प्रत्याशी निधी गुर्जर के हित में वोट करके उन्हें विजयी बनाने की अपील भी की।

ये भी पढ़ें- अजब- गजब: बॉस ने नहीं दी ऑफिस से छुट्टी तो युवक ने कर डाली किडनैपिंग की साजिश

वहीं इस दौरान दर्जनों लोगों ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जबकि इस दौरान शिवपाल के साथ पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव, प्रदेश प्रवक्ता संतवीर भाटी समेत उनकी पार्टी के कई कद्दावर नेता भी मौजूद रहे।

REPORT: ZISHAN ALI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button