कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विशाल रैली को कुछ ही देर मे संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, बड़ी संख्या में जुटी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज (रविवार) को कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड (Brigade Parade Ground) में एक विशाल रैली को कुछ ही देर में संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज (रविवार) को कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड (Brigade Parade Ground) में एक विशाल रैली को कुछ ही देर में संबोधित करेंगे। इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) के साथ भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। वहीं, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पहुंच चुके हैं, जिनका बीजेपी में शामिल होना लगभग कंफर्म हो गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग ब्रिगेड मैदान में जमा हुए हैं।

बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती

वहीं, पीएम मोदी (Narendra Modi) की रैली के मंच पर मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) मंच पर पार्टी का झंडा लहराकर बीजेपी में शामिल हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित रैली के मंच पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भाजपा में शामिल हुए।

ममत बनर्जी सिलिगुड़ी में निकालेंगी पदयात्रा

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राज्य में सियासत और भी तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तकरार जारी है। कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी (Narendra Modi) एक विशाल रैली करेंगे तो वहीं मुख्यमंत्री ममत बनर्जी रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सिलिगुड़ी में पदयात्रा निकालेंगी।

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: बागपत महापंचायत में हुंकार भरेंगे RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button