मुज़फ्फरनगर : पुलिस ने गोदाम पर की छापेमारी, 6 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने शनिवार को मुखबीर की सूचना पर गहराबाग मौहल्ले में स्थित एक गोदाम पर छापेमारी की।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने शनिवार को मुखबीर की सूचना पर गहराबाग मौहल्ले में स्थित एक गोदाम पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से जहाँ 6 आरोपी हनीफ़, उमरशाह, मुल्ला ज़ाहिर, गुफरान,अब्दुल्ला ओर जुल्फिकार को गिरफ़्तार किया है,तो वही मौके से 4 बदमाश सादाब,सद्दाम,सलमान और सलमान भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए वाहन चोर गिरोह से पुलिस ने 7 चोरी की लग्ज़री गाड़ियां ओर 17 गाड़ियों के इंजन समेत कटे हुए पार्ट भी बरामद किए है।

ये भी पढ़ें – बहु का पड़ोसी के साथ चल रहा था अफेयर, सास-ससुर को देती थी बेहोशी की दवा और फिर

इस मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया कि गिरफ्त में आया बदमाश जुल्फिकार सहित फ़रार चारो बदमाश दिल्ली,उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से गाड़ियों को चोरी कर यहाँ पर आकर बेक देते थे। जिसके बाद ये लोग इन चोरी की गाड़ियों के पार्ट निकालकर जरूरत मंद लोगो को अच्छे खासे दामों पर बेक देते थे,और फिर बाद ये सभी इकट्ठा हुए उस पैसों को आपस मे बाट लेते थे। बहराल जहाँ पुलिस ने गिरफ्त में आये सभी वाहन चोरों को जेल भेज दिया है,तो वही अब पुलिस टीम बाकि फ़रार बदमाशो की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

Report- Monu Singh

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button