बरेली: मुस्लिम युवती ने अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से मंदिर में की शादी और अब …..

यूपी के बरेली में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है लेकिन युवती ने वीडियो वायरल कर एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यूपी के बरेली में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है लेकिन युवती ने वीडियो वायरल कर एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़की से मंदिर में जाकर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विवाह किया है।

ये भी पढ़ें – घर से दुल्हन की हुई थी विदाई और ससुराल पहुंचते ही दो युवकों ने किया ‘घिनौना काम’

मंदिर में शादी की ये वायरल वीडियो हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे का है, जहां एक मुस्लिम लड़की हिन्दू लड़के से हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर रही है। मंदिर में पंडित जी ने वैदिक मंत्रोच्चार के द्वारा दोनो का विवाह करवाया, जहां अग्नि के सामने 7 फेरे लिए गए, पति ने पत्नी की मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया, दोनो ने पंडित जी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया।

वायरल वीडियो शादी करते हुए

मंदिर में शादी के बाद लड़की ने एक वीडियो वायरल करके एसएसपी बरेली से सुरक्षा की गुहार लगाई है। लड़की ने वीडियो वायरल कर कहा है कि एसएसपी साहब मैं बालिग हूं और मैं बचपन से ही हिंदू रीति-रिवाजों को मानती हूं और मैंने अपनी मर्जी से पंकज शर्मा से शादी की है और मैं पंकज शर्मा के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती हूं। कृपया मेरे पति और उसके दोस्तों को परेशान ना किया जाए।

ये भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को कमरे में बुलाकर गर्लफ्रेंड कर रही थी ये काम, जब घरवालों ने देखा तो पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन

वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है की इस तरह के जितने भी मामले होते है उनमें लड़का लड़की अलग अलग धर्मो के होते है तो मुकदमा दर्ज कर लड़की को कोर्ट में पेश किया जाता है और उसके 164 के बयान करवाये जाते है। हालांकि इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नही की गई है।

बरेली में इस तरह के मामलों की बाढ़ सी आ गई है

गौरतलब है कि बरेली में लव जिहाद की पहला मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद पुलिस ने लव जिहाद के आरोपी को गिरफ्तार भी किया था और उसके बाद बरेली में इस तरह के मामलों की बाढ़ सी आ गई है। हालांकि पुलिस ने पहली एफआईआर देवरनिया थाने में दर्ज करने के बाद अभी तक कई मामले सामने आने के बावजूद लव जिहाद कि कोई भी एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button