अक्षरा सिंह, राकेश मिश्रा और विक्रान्त सिंह स्टारर ‘बाज़ी’ की म्यूजिक सीटिंग संगीतकार मधुकर आनन्द ने किया शुरू

भोजपुरी की आइकॉन अक्षरा सिंह, सिनेस्टार राकेश मिश्रा और वर्सेटाइल एक्टर विक्रान्त सिंह स्टारर माइलस्टोन फिल्म एंड एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म  ‘बाजी' की म्यूजिक सीटिंग शुरू हो गई है।

भोजपुरी की आइकॉन अक्षरा सिंह, सिनेस्टार राकेश मिश्रा और वर्सेटाइल एक्टर विक्रान्त सिंह स्टारर माइलस्टोन फिल्म एंड एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म  ‘बाजी’ की म्यूजिक सीटिंग शुरू हो गई है। अनगिनत भोजपुरी फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक देने वाले संगीतकार मधुकर आनन्द ने निर्माणाधीन फ़िल्म ‘बाजी’ के गानों का मधुर व कर्णप्रिय संगीत बनाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया है। म्यूजिक सीटिंग की शुरुआत के समय फ़िल्म निर्माता राघवेंद्र प्रताप सिंह और निर्देशक कमलेश सिंह मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म ‘बाजी’ में दो हीरो और एक हीरोइन को लेकर प्रेम त्रिकोण कहानी का ताना-बाना बुना गया है, जोकि दर्शकों को रोमांच से भर देगी। अक्षरा सिंह, राकेश मिश्रा और विक्रान्त सिंह की रोमांचक लव स्टोरी देखकर दर्शक दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। ‘बाजी’ एक म्यूजिकल फ़िल्म है। इस फिल्म में बतौर खलनायक अभिनेता देव सिंह एक अलग तेवर में नजर आने वाले हैं। छोटे शहरों की समस्याओं और खासियतों पर आधारित ‘बाजी’ एक म्यूजिकल फ़िल्म है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और झारखण्ड के रमणीय क्षेत्रों में की जाएगी।

निर्माणाधीन फिल्म ‘बाजी’ के निर्माता हैं सुरेश जोशी, पिंकी संदीप सिंह, कमलेश सिंह और राघवेंद्र प्रताप सिंह। निर्देशन की बागडोर निर्देशक कमलेश सिंह संभाल रहे हैं। फिल्म की कथा, पटकथा व संवाद लिखी है रजनीश वर्मा व शशि पांडेय। संगीतकार मधुकर आनंद हैं। गीतकार हैं विनय बिहारी, मनोज मतलबी, सोनू सरगम, सत्या सावरकर व उमेश अनमोल। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर अरशद शेख (पप्पू) हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं।

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म ‘बाजी’ के निर्देशक कमलेश सिंह का कहना है कि फिल्म की कहानी पटना और बनारस जैसे शहरों पर आधारित है और ये एक म्यूजिकल फिल्म है। फिल्म को बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की तरह फिल्माया जाएगा। एक्शन और इमोशन पर आधारित यह एक सोशल फिल्म है जो सभी वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इस फिल्म में मधुर व कर्णप्रिय संगीत का भी समावेश है। फिल्म में गाने और म्यूजिक प्लस पॉइंट है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button