अपनी बेटियों की कर डाली निर्मम हत्या और फिर दोस्त को फ़ोन करके बोला कुछ घंटे करो इंतज़ार और फिर देखो मेरा चमत्कार ….

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में माता-पिता ने तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर अपनी दो बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी। दंपति का कहना था कि उनके पास कुछ विशेष दैवीय शक्तियां हैं

Murder: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ तंत्र मंत्र के चलते माँ बाप ने अपने ही कलेजे के टुकड़ों की जान ले ली वो भी इस भरोसे से कि कुछ वक़्त के बाद उसकी दोनों बेटियां वापस ज़िंदा हो जाएँगी।

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में माता-पिता ने तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर अपनी दो बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी। दंपति का कहना था कि उनके पास कुछ विशेष दैवीय शक्तियां हैं, जिससे वे कुछ ही घंटों में दोनों बेटियों को वापस जिंदा कर देंगे। पुलिस ने बताया कि लड़कियों के पिता ने रविवार रात अपनी बेटियों की हत्या (murder) करने के बाद खुद अपने साथ ऑफिस में काम करने वाले आदमी को फोन कर इसकी जानकारी दी थी। इसे सुनकर सहकर्मी कुछ भी बोल ना सका और उसने तुरंत पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी।

डंबल से बड़ी बेटी की हत्या कर दी गई

पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और उन्होंने दंपति को हल्की बेहोशी की हालत में पाया। चित्तूर जिले में मदनपल्ली के पुलिस उप अधीक्षक रवि मनोहरचारी ने बताया कि रविवार को मां ने दोनों लड़कियों की हत्या (murder) की। एक बेटी की हत्या से पहले उसका मुंडन भी किया गया था। पिता वहां खड़ा सब देख रहा था और मां ने ही कथित तौर पर दोनों की हत्या की। पुलिस के मुताबिक, छोटी बेटी को पहले त्रिशूल से मारा गया और फिर डंबल से बड़ी बेटी की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें – रुपयों के लालच में पिता ने अपने ही ‘मासूम’ के साथ किया ये खौफनाक काम, ऐसे हुआ खुलासा

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

पुलिस ने बताया कि माता-पिता ने उनसे कहा कि एक दिन का इंतजार करें, उनकी बेटियां जीवित हो जाएंगी। मनोहरचारी ने बताया कि परिवार सुशिक्षित था और हैरानी की बात है कि इन्होंने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने दंपति को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीमे आसपास के कैमरों की फुटेज की जांच कर यह पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि क्या परिवार के अलावा कोई और इस वारदात में शामिल था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

…तो घर वालों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया

लड़कियों की पहचान 27 साल की अलेख्या और 22 साल की दिव्या के रूप में हुई है जो मदनापल्ले में रहता था। आरोप है कि माता पिता ने दोनों बेटियों की हत्या किसी भारी भरकम वस्तु से मारकर की। पुलिस की मानें तो लॉकडाउन के दौरान भी ये परिवार अजीब तरह की हरकतें कर रहा था जिसकी चर्चा पड़ोसियों ने भी की थी। रविवार रात को जब इनके घर से चीख-पुकार की आवाज आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंची तो घर वालों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया।

जैसे ही पुलिस किसी तरह अंदर पहुंची तो हैरान रह गई वहां दो लाशें थी जो खून से लथपथ थी। एक लड़की लाश तो पूजा करने वाले कमरे में मिली जबकि दूसरी लाश अलग कमरे में लाल कपड़े से ढ़की हुई थी। पुलिस के मुताबिक दोनों दंपत्ति के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी। दंपत्ति को हिरासत में लेने के बाद दोनों लाशों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा थी

हत्या करने के बाद यह प्रिसिंपल दंपत्ति अजीब से दावे कर रहा था। पुलिस ने जब हत्या के कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियां सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएगी और उसके बाद कलयुग खा खात्मा हो जाएगा तथा सोमवार से फिर सतयुग शुरू हो जाएगा। लड़की मां पद्मजा और पिता पुरुषोत्तम नायडू दोनों प्रिसिंपल हैं। मृतक अलेख्या ने जहां मास्टर्स किया हुआ था वहीं छोटी बेटी दिव्या बीबीए कर चुकी थी और मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button