कौशांबी: मामूली कहासुनी पर केयरटेकर की हत्या कर फरार हुआ चांद, पुलिस ने ग्रामीणों से मांगी मदद

कौशाम्बी। प्रयागराज के चिकित्सक मोहम्मद यूनुस के फार्महाउस को रखवाली करने वाले नाजिम की सोमवार को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

कौशाम्बी। प्रयागराज के चिकित्सक मोहम्मद यूनुस के फार्महाउस को रखवाली करने वाले नाजिम की सोमवार को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या (Murder) कर दी गई थी। हत्यारोपी इसके बाद से ही फरार हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश चांद को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया। पुलिस (police) ने लोगों लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

पुलिस (Police) के मुताबिक चांद एक सरफिरा बदमाश है और वह किसी पर भी कातिलाना हमला करने से पहले एक पल भी नहीं सोचता है। पिपरी कोतवाली पुलिस ने इस बाबत इलाके के लोगों को अलर्ट किया है। पुलिस ने लोगों को कहा है कि सरफिरा अपराधी चांद दिखे तो फौरन पुलिस को उसकी सूचना दें। पुलिस सूचना देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखते हुए सरफिरे अपराधी चांद की गिरफ्तारी करेगी।

ये भी पढ़ें – बड़ी खबर: बैठक से पहले किसानों ने सरकार को भेजा जवाब, सिर्फ इन चार मुद्दों पर करेंगे बात…

पुलिस (Police) के मुताबिक, गौसपुर कटाहुला गांव निवासी चांद का एक लंबा अपराधिक इतिहास है, वह एक सनकी और सरफिरा किस्म का कुख्यात अपराधी है। पिछले साल चांद ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया था। काफी प्रयास के बाद चांद पकड़ा गया। साल भर जेल में रहने के बाद एक पखवाड़े भर पहले वह जमानत पर छूट कर आया था।

सोमवार को महेज़ मामूली कहासुनी को लेकर चांद ने केयरटेकर को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काट डाला और फरार हो गया। परिवार नहीं होने के कारण इधर-उधर भटकता रहता है। उसके सर पर जैसे कोई भूत सवार हो पुलिस (Police) ने लोगों से कहा कि अपराधी चांद को देखकर गोपनीय तरीके से पुलिस को सूचना दें।

ये भी पढ़ें – समुद्र किनारे बिकिनी में आग लगा रही हैं इस इटैलियन मॉडल की हॉट फोटोज़, बॉलीवुड के इस बड़े अभिनेता को कर रही हैं डेट

इंस्पेक्टर पिपरी ने कहा कि अगर किसी को चांद दिखाई दे तो उससे उलझे नहीं बल्कि पुलिस को उसकी सूचना दें पुलिस तत्काल उसको गिरफ्तार कर लेगी,नहीं तो आरोपी लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button