Mumbai: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी कलाकारों के घर पर Income Tax का छापा, ये है मामला…

मुंबई (Mumbai) में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग (Income tax department) ने छापा मारा है।

मुंबई (Mumbai) में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग (Income Tax Department) ने छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के ऑफिस में भी आयकर की टीम पहुंची है। इनके अलावा विकास बहल सहित कई और फिल्मी दुनिया के दिग्गजों के घर पर छापे पड़े हैं। बताया जा रहा है कि फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के मामलें में इनकम टैक्स डिपार्टेमेंट (IT) ने छापा मारा है।

इनकम टैक्स डिपार्टेमेंट (Income Tax Department) के सूत्रों का कहना है कि फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं। ये तीनों इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं, वहीं, अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं। इसके अलावा फैंटम फिल्मों से टैक्स चोरी के संबंध में कई अन्य लोगों को भी खोजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाज़ुक

जानकारी के मुताबिक, मुंबई और पुणे में लगभग 22 स्थानों पर आयकर विभाग (Income Tax Department) की छापेमारी चल रही है और वहां आयकर के अधिकारियों द्वारा तलाशी ली जा रही है, जिसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, मधु मनटेना, विकास बहल और अन्य शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- अमेठी: दूसरी जाति की लड़की से प्यार करने की इस युवक को मिली ये ‘खौफनाक सजा’

डायरेक्टर अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल ने साल 2010 में फैंटम फिल्म्स की स्थापना की थी। ये कंपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती थी। इस कंपनी के मालिक अनुराग कश्यप हैं। मार्च 2015 में रिलाएंस एंटरटेनमेंट ने इसमें 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली थी। साल 2018 में इस कंपनी से विकास बहल को बाहर कर दिया गया था। उनके ऊपर सेक्सुअल असॉल्ट का आरोप था। इसके बाद अक्टूबर 2018 में कंपनी को बंद कर दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button