औरैया: DM का आदेश- सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव की चल-अचल संपत्ति होगी कुर्क

औरैया के समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

औरैया के समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। धर्मेंद्र यादव की चल-अचल संपत्ति कुर्क किए जाने के आदेश डीएम ने जारी किए हैं। जिला पंचायत सदस्य की संपत्तियों में दो बाइक, दो आवासीय मकान, मां और पिता के नाम से क्रय की गई भूमि और वाहन हैं।

डीएम ने बताया कि जिला बदर धर्मेंद्र यादव पर उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। दिबियापुर क्षेत्र के उमरसाना निवासी धर्मेंद्र की आवासीय प्लाट भूमि व वाहनों की कुर्की होगी। इसमें दिबियापुर सहायल रोड पर 42 लाख रुपये से ज्यादा कीमत के दो आवासीय मकान हैं। साढ़े छह लाख रुपये से अधिक कीमत की 0.109 हेक्टेयर भूमि मां के नाम पर है।

दो बाइकों के साथ ही पिता के नाम खरीदा गया एक ट्रक भी है। उसके खिलाफ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पूर्व जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। डीएम के अनुसार जिला बदर धर्मेंद्र्र पर 32 आपराधिक मुकदमे हैं। उसकी संपत्तियों के जांच के बाद कुर्की का आदेश जारी किया गया है। दिबियापुर पुलिस को इस बाबत पत्र जारी किया जाएगा। इसके बाद संपत्तियों की कुर्की होगी।

Report- Mukesh kumar

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button