मथुरा : यूथ कांग्रेस ने बेरोजगार युवाओं को बुलाकर की प्रेस वार्ता

आज यूथ कांग्रेस मथुरा ने होली गेट स्थित सेठवाडा कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता की जिसमें पूरे जिले से बेरोजगार युवाओं को बुलाया गया।

आज यूथ कांग्रेस मथुरा ने होली गेट स्थित सेठवाडा कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता की जिसमें पूरे जिले से बेरोजगार युवाओं को बुलाया गया। जिले से आए युवाओं ने रोजगार के संकट भर्तियों में गड़बड़ी या रोक जैसी बातें कांग्रेस के मंच से कहीं।

ये भी पढ़ें – Farmers Protest: किसानों के मुद्दे पर राज्यसभा में बोले कांग्रेस नेता- सरकार को किसानों से लड़कर…

प्रदेश सचिव व मथुरा प्रभारी निमेश चौधरी जी व जिलाध्यक्ष प्रवीण ठाकुर ने नौकरी संवाद अभियान का शुभारंभ युवा कांग्रेस ने किया है। हर जिले में बेरोजगार युवाओं से संपर्क और संवाद कर सरकार के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास होगा।

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव व प्रभारी मथुरा निमेश चौधरी ने कहा युवा कांग्रेस रोजगार का मुद्दा लेकर युवाओं के बीच जाएगी। इसके जरिए न सिर्फ पार्टी अपनी जगह बनाने का प्रयास करेगी, बल्कि सरकार को भी बेरोजगारी की समस्या पर घेरने की तैयारी है। इसके लिए अभियान चलाकर हर जिले में युवाओं से संपर्क किया जाएगा। उनसे हस्ताक्षर सहित नौकरियों के संबंध में सुझाव लिए जाएंगे। जिले भर से न्यूनतम 10000 हजार हस्ताक्षरों का लक्ष्य रखा गया है।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने पोस्टर के जरिये इस अभियान के बारे में बताया कि आज उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ लाखों युवा नौकरियों में चयन का इंतजार कर रहे हैं, वहीं करोड़ों युवा किसी भी तरह का रोजगार पाने से वंचित हैं। इन सभी की आवाज कांग्रेस बनेगी और रोजगार का वादा करने वाली मोदी-योगी सरकार से जवाब मांगेगी। मुख्य रूप से उपस्थित रहे शिशुपाल चौधरी जिलाध्यक्ष एनएसयूआई, जितेन्द्र सिंह तोमर एडवोकेट, अवधेश शर्मा, अश्वनी शुक्ला एडवोकेट, शैलू चौधरी, अजय मेहरा बाल्मीकि, अभिषेक व्यास, सरवन अहमद, ठाकुर गौरव प्रताप सिंह, सुधांशु दीक्षित, पंकज चौधरी आदि।

रिपोर्ट- योगेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button