मथुरा। नए साल की पार्टी के नशे में धुत युवकों ने ली दारोगा जान..

मथुरा। नए साल की पार्टी में शराब पीने के बाद कुछ युवकों ने अपनी कार से सड़क किनारे खड़े तीन पुलिसकर्मियों को रौंद दिया, जिसमें घायल हुए दारोगा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मथुरा। नए साल की पार्टी में शराब पीने के बाद कुछ युवकों ने अपनी कार से सड़क किनारे खड़े तीन पुलिसकर्मियों को रौंद दिया, जिसमें घायल हुए दारोगा की इलाज के दौरान मौत हो गई,  दारोगा रामकिशन एटा के सिधौली स्थित नगला फकीर के रहने वाले थे। दो सिपाही अभी भी घायल अवस्था में गोवर्धन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया उनका इलाज चल रहा है।

पुलिसकर्मियों को रौंदने वाली कार किसी हिस्ट्रीशीटर की बताई जा रही है। वहीं पुलिस इस मामले को जानबूझकर हत्या करने के एंगल से भी देख रही है। हिस्ट्रीशीटर की कार पुलिस कर्मियों को रौंदने के बाद पुलिस की गाड़ी से जाकर टकरा गई, जिसके बाद कार में बैठे सवार कार छोड़कर मौके से भाग निकले । घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जिले की पुलिस कार के नंबर के आधार पर चालक की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना गोवर्धन पर तैनात दारोगा रामकिशन, कांस्टेबल अमित कुमार और अनुज कुमार पुलिस की गाड़ी यूपी 85 एजी 0696 के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, गश्त के दौरान सभी पुलिसकर्मी सौंख रोड स्थित राजीव तिराहा पहुंचे और यहां पर सड़क किनारे खड़े हो गए। तभी सामने से आ रही एक हाई स्पीड कार यूपी 85 BM 5070 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। यहां डॉक्टरों ने दारोगा रामकिशन की हालत गंभीर बताई और उन्हें इलाज के लिए मथुरा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।

पुलिस पर गाड़ी चलाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से पुलिस की गाड़ी में कार द्वारा इतनी तेज टक्कर मारी गई है कि कार करीब 20 से 25 मीटर पीछे चली गई। वहीं इस हादसे को अंजाम देने वाली कार गोवर्धन थाने के एक हिस्ट्रीशीटर की बताई जा रही है। कार में घटना के दौरान कितने लोग मौजूद थे, पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है।

सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी पर लगे नंबर की मदद से गाड़ी मालिक और चालक की तलाश की जा रही है। गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मृतक दारोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मथुरा जिले में हादसे के दौरान दारोगा की मौत होने के बाद पुलिस विभाग में शोक है। एसएसपी, एसपी ग्रामीण, सीओ गोवर्धन सहित सभी अधिकारियों ने दारोगा की मौत पर दु:ख जताया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button