मथुरा : गोवर्धन पहुंचे बसपा महासचिव सतीश मिश्रा, प्रबुद्ध सम्मेलन को किया संबोधित

भगवान कृष्ण की नगरी गोवर्धन मैं यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे बसपा महासचिव सतीश मिश्रा ने संबोधन के दौरान गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही

भगवान कृष्ण की नगरी गोवर्धन मैं यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रबुद्ध सम्मेलन मैं पहुंचे बसपा महासचिव सतीश मिश्रा ने संबोधन के दौरान गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही। मिश्र ने कहा कि बसपा ने तो उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ा गठबंधन जनता के साथ कर लिया है।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जनता से गठबंधन करेगी न कि किसी पार्टी से।।सतीष चंद्र मिश्रा ने कहा भगवान श्री कृष्ण तो सबके हैं।हम भी उनका आशीर्वाद लेने आए हैं।कानपुर के बिकरू कांड में विकास दुबे के भतीजे की पत्नी खुशी दुबे की जमानत के बारे में उन्होंने कहा कि हम तो बाराबंकी जेल में बंद खुशी दुबे की हर संभव मदद करेंगे।बहुजन समाज पार्टी विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की नाबालिग विधवा को जमानत दिलवाने को कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुकी है। वही संबोधन में मिश्र ने कहा कि वर्तमान सरकार भ्रष्टाचार लूट जैसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

वर्तमान सरकार में आज भी महिलाओं के साथ उत्पीड़न हो रहा है हत्या हो रही है लूट हो रही है डकैती हो रही है। लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।वही सतीश चंद्र मिश्र ने भाजपा पर प्रहार करते हुए सरकार को नाकाम सरकार बताया वही मिश्र सरकार पर जमकर बरसे। मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ओर जहां देश की तमाम बड़ी संस्था और कंपनियों को अडानी अंबानी जैसे व्यापारियों के हाथ बेचने का काम किया है वहीं दूसरी ओर मंदिर और मठों पर कब्जे में लगी हुई है किसानों की आवाज दवाई जा रही है काले कानून बनाकर आम जनता और किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है ब्राह्मणों की आवश्यकता भाजपा जैसी पार्टी को नहीं है तभी भाजपा के नेता कहते हैं कि ब्राह्मण आखिर जाएगा कहां भाजपा के अलावा ब्राह्मण के पास कोई रास्ता नहीं है ऐसे में ब्राह्मणों को तय करना है कि ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर वोट के वक्त लुभावने वादे कर लूटने वाली पार्टी का साथ देंगे या दलित और ब्राह्मणों का सम्मान करने वाली बहुजन समाज पार्टी का। 2022 में ब्राह्मण और दलित के सहारे उन्होंने सरकार बनाने का दावा भी किया सरकार किसकी बनती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इस वक्त सभी पार्टियां ब्राह्मण और दलितों को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही।

Report-SHREYA SHARMA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button