मथुरा : जहरीली शराब पीने से 3 की मौत…

ये घटना थाना बरसाना इलाके के ऊंचा गांव की है। जहां जहरीली शराब पीने से गांव के 3 लोग सतीश ,संजय ,और राजू की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये घटना थाना बरसाना इलाके के ऊंचा गांव की है। जहां जहरीली शराब पीने से गांव के 3 लोग सतीश ,संजय ,और राजू की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इलाके में बड़े पैमाने पर कई जगह अवैध शराब की बिक्री होती है लेकिन प्रशासन और आबकारी विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती। अवैध शराब की बिक्री प्रशासन और आबकारी विभाग की मिलीभगत से होती है। सूत्रों ने यह भी बताया कि मामले को दबाने के लिए दो लोगों का अंतिम संस्कार करवा दिया, जब मामला तूल पकड़ने लगा तो मृतकों में से एक व्यक्ति राजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों की सही जानकारी की प्रशासन बात करने लगा।

ये भी पढ़ें – गोवर्धन पूजा के दिन जरूर पढ़ें यह मंत्र, होगा ये बड़ा लाभ

एसपी ग्रामीण श्रीशचंद्र ने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने बताया कि ऊंचा गांव की सीमा से सटे दूसरे राज्य राजस्थान के भरतपुर जिले के सुनहरा गांव से यह लोग शराब पीकर आए थे।लेकिन मृतकों के परिजनों का साफ कहना है कि इलाके में कई जगह अवैध शराब की बिक्री हो रही है और यहीं से शराब का मृतकों ने सेवन किया था और राजस्थान के सुनहरा गांव के लोग भी यहीं से शराब की खरीद कर ले जाते हैं।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि इलाके में कई जगह अवैध शराब की बिक्री होती है, लेकिन प्रशासन उन पर कोई कार्यवाही नहीं करता। जिसकी वजह से आज उनके परिजनों की मौत हो गई। जानकारी यह भी मिल रही है कि राजस्थान के सुनहरा गांव में भी कुछ लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है,लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो रही ।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button