सुलतानपुर: जमीनी विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत, कई लोग घायल

सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर अंतर्गत धर्मपुर गांव में मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान हादसे में एक अधेड़ की जान चली गई। जबकि आधा दर्जन से ऊपर लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर अंतर्गत धर्मपुर गांव में मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान हादसे में एक अधेड़ (man) की जान चली गई। जबकि आधा दर्जन से ऊपर लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर अंतर्गत धर्मपुर गांव की है। रविवार की शाम गांव निवासी लक्ष्मीकांत उर्फ रज्जन चतुर्वेदी का गांव के ही इंद्र प्रकाश तिवारी से मिट्टी खुदाई को लेकर विवाद हो गया इनमें पहले से भूमि विवाद चला आ रहा था। रविवार शाम करीब चार बजे विवादित भूखंड से लक्ष्मीकांत पक्ष के लोग मिट्टी निकलवा रहे थे। जिसका इंद्र प्रकाश तिवारी व उनके परिजनों ने विरोध किया तो विवाद बढ़ गया।

यह भी पढे़ं-हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाओं से कराह रहा है उत्तर प्रदेश: सपा प्रमुख अखिलेश यादव

कहा-सुनी के बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस बीच गोली लगने से इंद्र प्रकाश तिवारी बुरी तरह घायल हो गए।आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों से कुल 8 लोग घायल हुए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ सीओ कादीपुर मौके पर पहुंच गए। माहौल को देखते हुए कई अन्य थाने की फोर्स भी गांव में तैनात की गई है। कारी गिरजेश यादव, प्रजापतिपुर के पूर्व प्रधान सदानंद यादव, राम ललित यादव, महमूद खान, सुखदेव यादव, दुघरा कला के प्रधान फूल चंद चौहान आदर्श एकेडमी के संचालक राकेश यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button