ममता बनर्जी ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, कहा अस्पताल से बाहर आते ही…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बीते बुधवार को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM) अस्पताल में भर्ती हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बीते बुधवार को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM) अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक वीडियो जारी कर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से शांति रखने की अपील की है. इसके साथ ही सीएम ममता ने बताया कि मेरे सिर में बहुत दर्द है.

सीएम ममता बनर्जी कार्यकर्ताओं से शांति की अपील की

सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि “कार्यकर्ता कुछ ऐसा न करें कि जिससे माहौल खराब हो. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता शांति बनाए रखें. स्वथ्य होते ही मैं प्रचार शुरु करुगीं ” उन्होंने आगे कहा कि मैं दो तीन दिनों फिर से वापस आ जाउंगी ,और इसके साथ ही रैलियों में भी हिस्सा लूंगी. पैर में दर्द है पर मैनेज कर लूंगी. लेकिन शायद व्हील चेयर में कुछ दिनों तक रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा ऐलान- पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ 15 मार्च को प्रदर्शन, 26 मार्च को करेंगे…

सीएम ममता ने कहा कि ये सच है कि कल मुझे बहुत जोर चोट लगी थी . मेरे हाथ पैर में चोट है. लिगमेंट में चोट है. कल मेरे सिर और सीने में भी दर्द हो रहा था.

उन्होंने आगे बताया कि मैं गाड़ी के बोनेट पर खड़ीं होकर नमस्कार कर रही थी. तभी धक्का दिया गया. ऐसे में मेरे पास जो दवाई थी, वो ली और फिर कोलकाता के तरफ रवाना हो गए. तब से डॉक्टर्स मेरा इलाज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ : शिवालयों में उमड़ा सैलाब, श्रद्धालुओं ने मनाया महाशिवरात्रि का पर्व

आपको बता दें कि टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीते बुधवार को आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों’’ ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गई. और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है. इस समय कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में सीएम का उपचार चल रहा है.

इस घटना के मामले में चुनाव आयोग ने स्थानीय अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह प्रचार अभियान से ममता बनर्जी को दूर करने की साजिश है. हालांकि, वहीं बीजेपी का कहना है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच हो.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button