सिलीगुड़ी में Mamata Banerjee ने PM Modi पर साधा निशाना, बोलीं- जो हमसे टकराता है, चूर-चूर हो जाता है

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सत्ता पर काबिज होने के लिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने एक दूसरे पर जमकर सियासी हमले किये।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सत्ता पर काबिज होने के लिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने एक दूसरे पर जमकर सियासी हमले किये। एक तरफ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल रैली कर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी में पदयात्रा निकालकर भाजपा पर जमकर पलटवार किया।

सिलीगुड़ी में पदयात्रा के दौरान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (पीएम) बंगाल में सपने बेचने आए हैं। तेल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, बैंकों को बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झुठे हैं, ये सब करना उनके कद के अनुरूप नहीं है। वह एक प्रतिष्ठित पद पर आसीन हैं। ममता ने कहा कि पीएम हमेशा एक लिखी हुआ स्क्रिप्ट पढ़ते हैं।

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: बागपत महापंचायत में हुंकार भरेंगे RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि जो हमसे टकराता है, चूर-चूर हो जाता है। मैंने कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो इतना झूठ बोलता है। उन्होंने कहा कि ‘झूठ बोले कौवा काटे’।

ये भी पढ़ें- कोलकाता में प्रधानमंत्री का ममता बनर्जी पर हमला, बोले- ‘दीदी’ ने बंगाल को दिया धोखा

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बड़ी-बड़ी बाते करते हैं। कहते हैं कि बंगाल में परिवर्तन होगा। उन्होंने (ममता) कहा कि बंगाल में टीएमसी आएगी, असल परिवर्तन अब दिल्ली में होगा। ममता बनर्जी ने केंद्र पर सब कुछ बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ‘दिल्ली को बेच दिया, डिफेंस, एयर इंडिया, बीएसएनएल जैसे तमाम संस्थानों को बेच दिया, कल ताज महल भी बेच देंगे। कहते थे कि सोनार बंगला बनाएंगे।’

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए कहा कि ‘खेला होबे’। उन्होंने कहा कि आप दिन और समय तय कर लो। सीएम ने कहा कि मैं वन टू वन खेला में चैलेंच देती हूं। देखते है कि आप क्या खेल कर सकते हैं। हर दिन पीएम टेलीप्रॉम्प्टर के माध्यम से भाषण देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button