भदोही: बड़ा हादसा, कार में सवार दो की मौत, तीन घायल

भदोही जिले के नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार खड़ी टैंकर में भीड़ गयी जिसमे कर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी और तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

accident: भदोही जिले के नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार खड़ी टैंकर में भीड़ गयी जिसमे कर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी और तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। यह घटना बीते देर रात में हुई।

नीचे खराब होकर खड़ी टैंकर ट्रक से जा भिड़ी

यह पूरी घटना जिले के ऊँज थाना क्षेत्र नवधन में नेशनल हाइवे 19 पर उठा वक्त हुई जब आगरा से वाराणसी जा रही कार ओवरब्रिज से नीचे उतर रही थी और नीचे खराब होकर खड़ी टैंकर ट्रक से जा भिड़ी।

ये भी पढ़ें – बरेली: मुस्लिम युवती ने अपने हिन्दू बॉयफ्रेंड से मंदिर में की शादी और अब …..

हादसा (accident) होते ही हाइवे पर चीख-पुकार मच गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में घायलों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल ले गयी जहां दो लोगों मृत घोषित कर दिया और तीन को रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को कमरे में बुलाकर गर्लफ्रेंड कर रही थी ये काम, जब घरवालों ने देखा तो पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन

विजय कुमार सिंह-मृतक के भाई

मरने वालों में आगरा कोर्ट में पेशकार के पद पर तैनात 32 वर्षीय गौरव सिंह, डा संजय कुमार सिंह शामिल हैं। साथ ही घायल राजेश सिंह, अमित सिंह और एक अन्य को रेफर किया गया है।

कार में सवार सभी लोग वाराणसी और चंदौली के रहे वाले बताए गए हैं। दोनो शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले में आवश्यक कार्यवाई कर रही है।

 

Report..Anant Dev Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button