महोबा : ग्रामीणों ने डीएम महोबा सतेंद्र कुमार से मुलाकात कर सौंपा शिकायती पत्र

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में ग्रामीणों ने डीएम महोबा सतेंद्र कुमार से मुलाकात कर शिकायती पत्र सौंपा है।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में ग्रामीणों ने डीएम महोबा सतेंद्र कुमार से मुलाकात कर शिकायती पत्र सौंपा है। दबंगों द्वारा सरकारी जमीन पर किए गए कब्जे को लेकर जिलाधिकारी महोबा से मुलाकात कर ग्रामीणों ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

इससे पहले भी शिकायतकर्ताओं द्वारा एसडीएम कुलपहाड़ से अवैध कब्जा किए दबंग भूमाफियाओं के खिलाफ कार्यवाही को लेकर मांग की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने डीएम महोबा से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी है। 

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: कार में लाखों की कोकीन ले जा रही थी BJP की युवा नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बतादें की मामला जनपद महोबा के कुलपहाड़ तहसील के ग्राम पंचायत भदरवारा के मजरा टिकरिया का है। जहां दबंग भूमाफियाओं ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर उसे अपने कब्जे में ले रखा है। ग्रामीणों का आरोप है की सरकारी भूमि कुम्हार समाज के लिए आवंटित की गई थी। जिस पर काफी पूर्व से दबंग भू माफियाओं द्वारा कब्जा कर रखा गया है। इसकी शिकायत पहले भी कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अभी तक न तो दबंग भू माफिया के खिलाफ न तो कोई कार्यवाही की गई है और न ही अवैध कब्जा को अभी तक खाली कराया गया है। जिसके चलते ग्रामीणों ने डीएम महोबा से मुलाकात कर पूरे मामले से अवगत कराया है। जिस पर डीएम महोबा ने कार्यवाही किए जाने का भरोषा दिया है।

REPORT – RITURAJ RAJAWAT

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button