महोबा : वसीम रिजवी के खिलाफ मुस्लिम समुदाय ने जताया विरोध, सौंपा ज्ञापन…

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में मुस्लिम समुदाय ने डीएम महोबा को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा है।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में मुस्लिम समुदाय ने डीएम महोबा को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा है। वसीम रिजवी के खिलाफ सख्त कार्यवाही को लेकर सौंपे गए इस ज्ञापन में कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की अपील की गई है।

ये भी पढ़िए : लखनऊ: विशाल सैनी आत्महत्या प्रकरण पर युवा शक्ति संगठन ने जारी किया प्रेस नोट

आपको बता दें की अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में वसीम रिजवी द्वारा एक याचिका दायर की गइ है जिसमें पवित्र कुरान से 26 आयतों को हटाने की मांग की गई थी। कुरान से आयतों को हटाई जाने वाली याचिका के खिलाफ मुस्लिम समुदाय ने अपना रोष जाहिर करते हुए याचिकाकर्ता वसीम रिजवी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

वसीम रिजवी द्वारा दायर की गई याचिका के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के बीच खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है। डीएम महोबा की चैखट पर पहुचकर समुदाय विशेष से जुड़े लोगों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भेजकर वसीम रिजवी के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने की अपील की है। इस मौके पर शहर काजी आफाक हुसैन ने कुरान को शातिं का प्रतीक बताया है। आपकों बता दें की अभी हाल ही में वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर पवित्र कुरान से 26 आयतों को हटाए जाने की मांग की है, जिसको लेकर समुदाय विशेष से जुड़े लोगों के बीच खासी नाराजगी दिखाई दे रही है।

REPORT- Akhilendra Rajpoot

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button