महोबा: तेज रफ्तार ट्रक ने ली एक की जान

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के चलते बुजुर्ग की मौत हो गई है । घटना की सूचना पर थानाक्षेत्र की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में एक तेज रफ्तार ट्रक  की चपेट में आने के चलते बुजुर्ग की मौत हो गई है । घटना की सूचना पर थानाक्षेत्र की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में आए दिन होने वाले सड़क हादसे में लगाम लगती नही नजर आ रही है।

मामला जनपद महोबा जनपद के कबरई थानाक्षेत्र का है। जहां सड़क हादसे के चलते एक बुजुर्ग को अपनी जान गवानी पड़ी है वही एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में होने वाला यह कोई पहला हादसा नही है।

ये भी पढ़ें – बिजनौर: जब दामाद पर सवार हुई ऐसी हैवानियत कि सास-ससुर के साथ ही कर डाला ये ‘खौफनाक काम’

इससे पूर्व में सड़क हादसों में कई लोगों को अपनी जान से हाँथ धोना पड़ा है। आए दिन सुर्खियों में रखने वाली कबरई की पत्थर मंडी में कभी पहाड़ से गिरकर किसी मजलूम को अपनी जान गवानी पड़ती है तो कभी कोई सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाता है ।

ये भी पढ़ें – बिजनौर: जब दामाद पर सवार हुई ऐसी हैवानियत कि सास-ससुर के साथ ही कर डाला ये ‘खौफनाक काम’

राष्ट्रीय राजमार्ग खून से तरबतर नजर आ रहा है

वैसा ही मामला आज फिर सामने आकर जनपद में सुर्खियां बटोर रहा है । तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होने के चलते फिर से एक बार कबरई का राष्ट्रीय राजमार्ग खून से तरबतर नजर आ रहा है।

इस हादसे के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। सोचने और पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है वहीं घायल व्यक्ति का इलाज स्वास्थ्य केंद्र कबरई में किया जा रहा है।

REPORT – RITURAJ RAJAWAT

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button