महोबा: घर में घुसकर दलित विधवा महिला के साथ गाँव के युवक ने कर डाला ‘घिनौना काम’

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में घर में घुसकर दलित विधवा महिला के साथ गाँव के ही युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है ।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में घर में घुसकर दलित विधवा महिला (Dalit widow woman) के साथ गाँव के ही युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है ।

कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जाँच पड़ताल करने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ कि रहने बाली पीड़ित दलित विधवा महिला ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पति की मौत के बाद वह अपने बेटे के साथ रहती है।

ये भी पढ़ें – प्रयागराज: अतीक अहमद गैंग से जुड़े आसिफ उर्फ दुर्रानी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

लगभग डेढ़ महीने पहले गाँव के ही दबंग युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और शिकायत करने पर उसे और उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी थी ।

पीड़ित विधवा का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसे डेढ़ माह का गर्भ ठहर गया जिसके बाद उसने शिकायत करने का निर्णय लिया। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी अखिलेश के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर मामले की गहनता से जाँच में जुट गई है।

REPORTER – RITURAJ RAJAWAT

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button