महोबा: पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत, परिजनों ने लगाए आरोप….

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में शहर कोतवाली में युवक की मौत ने प्रशासनिक कार्यवाही पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। हाल ही में युवक को चोरी के मामले में शहर कोतवाली ले जाया गया था।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में शहर कोतवाली में युवक की मौत ने प्रशासनिक कार्यवाही पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। हाल ही में युवक को चोरी के मामले में शहर कोतवाली ले जाया गया था। जिसके बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। युवक की मौत पर मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस पर संगीन आरोप लगाए जाने के साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है। 

ये भी पढ़ें – गुमशुदा बेटी को ढूंढने के लिए मां ने मांगी थी भीख, मिलने पर बेटी ने जो पुलिस से कहा सुन हैरान रह जाएंगे

मामला जनपद महोबा की शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर का है। जहां पुलिस अभिरक्षा में पंकज सेन की मौत ने बेपर्दा कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। मृतक पंजक की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। आपको बता दें की साइकिल चोरी के मामले में पंकज को शहर कोतवाली ले जाया गया जहां संदिग्ध परिस्थितियों मं पंकज की मौत हो गई थी। सूत्रों की माने तो पुलिस द्वारा मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है जिसको लेकर पीड़ित परिवार ने जनपद में काबिज अफसरानों से न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें – अंधविश्वास में इस कदर अंधी हो गयी बहू ने तंत्र- मंत्र का सहारा लेकर ससुर के साथ कर डाला ऐसा ‘खौफनाक काम’ की जानकर उड़ जायेंगे होश

यह भी पढ़ें- IND Vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने घर के मैदान पर पहला विकेट लेते ही बना दिया ये इतिहास…

REPORT – RITURAJ RAJAWAT

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button