लखनऊ : यूपी सरकार के निर्देश पर जारी हो रहे हैं कार्यक्रम…

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मिशन शक्ति नारी सुरक्षा के तहत चलाए जा रहे कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मिशन शक्ति नारी सुरक्षा के तहत चलाए जा रहे कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए नारी सुरक्षा की अहमियत पर बल देने का काम किया है। जहां आज जनपद के कलेक्ट्रेट सभागार में मिशन शक्ति नारी सुरक्षा के तहत गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जो यह कार्यक्रम 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक संचालित होगा उत्तर प्रदेश की सरकार के द्वारा नारी सुरक्षा और नारी के सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित करवाया जा रहा है। जहां समाज में इसका सही संदेश जा कर नारी सम्मान के प्रति लोग जागरूक हो।

ये भी पढ़ें – ये हैं देश की टॉप टेन लिस्ट में शुमार सबसे खूबसूरत ‘दबंग आईपीएस महिला ऑफिसर’

प्रदेश सरकार के मंसूबों के अनुरूप जिले के प्रशासन के द्वारा आज जनपद बांदा के कलेक्ट्रेट सभागार में मिशन शक्ति के तहत नारी सुरक्षा कार्यक्रम गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिले के प्रभारी राज मंत्री लाखन राजपूत एवं जिले के समस्त प्रशासनिक तंत्र के जिला अधिकारी सहित कर्मचारी उपस्थित रहे, जहां इस कार्यक्रम के तहत महिला सुरक्षा पर जिले के प्रभारी मंत्री लाखन राजपूत के द्वारा हरी झंडी दिखाकर के शहर के लिए रैली को रवाना किया है। इस रैली का पूर्ण मकसद महिला सम्मान के प्रति लोगों को जागरूक करना है जैसा कि प्रदेश सरकार के द्वारा यह कार्यक्रम चलाया जा रहा है और यह कार्यक्रम पूरे जिले में जिलाधिकारी के निर्देशन के द्वारा 17 से 25 अक्टूबर तक चलाया जाएगा इस कार्यक्रम में महिलाओं से संबंधित समस्त जिले की महिला कर्मचारी एवं सामाजिक संगठन की महिलाएं शामिल होंगी जो कि महिलाओं की सुरक्षा के विषय में लोगों को जागरूक करेंगे और लोग महिलाओं के मिशन शक्ति के कार्यक्रम को भली भांति से जानेंगे।

मिशन शक्ति के बारे में सरकार के द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम के संबंध में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा के द्वारा बताया गया है। कि सरकार के द्वारा यह कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसका नाम मिशन शक्ति है। और मिशन शक्ति नारी सुरक्षा पर बल देता है जो सरकार के आदेश के अनुरूप हम लोग कार्यक्रम कर रहे हैं और यह कार्यक्रम जिले में 17 से 25 अक्टूबर तक चलेगा, जहां कार्यक्रम के द्वारा महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के बारे में लोगों को जागरूक किया जाएगा।

Report- ilyas khan

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button