लखनऊ: शातिर अपराधी अभिनव प्रताप सिंह को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ़्तार

अभिनव कभी कभी लखनऊ में आकर रहा करता था ।एसटीएफ एएसपी अनिल सिसोदिया ने बताया धनबाद में कोयला माफिया के इशारे पर गंभीर वारदातों को अंजाम दे रहा रहा था।

लखनऊ धनबाद और रांची में कोयला खदानों पर अपना अधिपत जमाने को लेकर हुई गैंगवार में सूर्यदेव सिंह के भतीजे नीरज सिंह की हत्या हुई थी। शातिर अपराधी अभिनव प्रताप सिंह को UP STF ने लखनऊ के चिनहट इलाके से गुरूवार की सुबह गिरफ़्तार किया।

इशारे पर गंभीर वारदातों को अंजाम

अभिनव कभी कभी लखनऊ में आकर रहा करता था। एसटीएफ एएसपी अनिल सिसोदिया ने बताया धनबाद में कोयला माफिया के इशारे पर गंभीर वारदातों को अंजाम दे रहा रहा था।

ये भी पढें- मुबंई: इस मासूम बच्ची को लगने वाले इंजेक्शन की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आरोपी अभिनव झारखंड से 50 हज़ार का ईनामी बदमाश है। अभिनव माफिया अजय सिपाही का रिश्तेदार है। रांची में बीजेपी विधायक के घर के बाहर दहशत फैलाने के लिए फ़ायरिंग की थी। जिसका वीडियो भी सामने आया ।

आपराधिक मामले भी इस पर दर्ज है

एसटीएफ की माने तो अभिनव मुन्ना बजरंगी का करीबी है। धनबाद में डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या में भी अभिनव शामिल रहा है तामम आपराधिक मामले भी इस पर दर्ज है। रांची की पुलिस टीम लखनऊ आई है पकड़ा गया बदमाश अभिनव थाना बैंकमोर धनबाद झारखंड आपराधिक मामले में वहां से वांछित रहे है। इसकी गिरफ्तारी के बाद रांची पुलिस इसे साथ ले जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button