लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी जानकारी, कई सफेदपोश माफियाओं की उल्टी गिनती शुरू

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) को दहलाने वाले चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड (Ajit Singh Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) को दहलाने वाले चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड (Ajeet Singh Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर है। पुलिस को अजीत सिंह के शूटर्स की लोकेशन का पता चल गया है।

शारदा अपार्टमेंट के दो फ्लैट में था शूटरों का ठिकाना

जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले शूटरों का ठिकाना गोमतीनगर विस्तार के शारदा अपार्टमेंट के दो फ्लैट बने थे। एक फ्लैट में आरोपी प्रदीप कबूतरा का परिवार रह रहा और दूसरे में शूटरों को पनाह मिली थी।

ये भी पढ़ें – ‘चड्डा, नड्डा, फड्डा, भड्डा सब यही हैं’ कहने वाली ममता पर नड्डा का तंज, बोले- ‘ममता जी, अब पछतावे होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत

बता दें कि आजमगढ़ जेल में बंद शातिर अपराधी कुंटू सिंह के बाहुबली आका भी लखनऊ पुलिस के रडार पर हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्वांचल वाले माफिया के फ्लैट में शूटर रुके थे। शारदा अपार्टमेंट के दोनों फ्लैट कुंटू सिंह के आका माफिया के बताए गए हैं। रोहतास के फ्लैट में हत्यारों को लाने वाल अंकुर और बंधन ठहरे थे।

हत्याकांड की हर अपडेट पर लखनऊ पुलिस की नजर

वहीं, अजीत सिंह हत्याकांड (Ajeet singh Murder Case) की हर अपडेट पर लखनऊ पुलिस के कमिश्नर डीके ठाकुर खुद नजर रख रहे हैं। इस हत्याकांड के बाद से पुलिस की कार्रवाई को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अपना वर्चस्व बढ़ाने के लिए लखनऊ में आसानी से हत्या कराने वाले सफेदपोश माफियाओं की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें – VIDEO VIRAL: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में पूर्व BJP विधायक की हुई जमकर कुटाई, जानें क्या है पूरा मामला…

बताया जा रहा है कि लखनऊ पुलिस इस हत्याकांड (Ajeet singh Murder Case) में शामिल गिरधारी विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर के करीब पहुंच गई है। गिरधारी विश्वकर्मा की फोटो भी लखनऊ पुलिस के हाथ लग गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button