हमीरपुर: एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को दिनदहाड़े मारी गोली, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के पति को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने से बुरी तरीके से घायल सहायक राजस्व लेखाकार को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इलाके में लगातार बड़ी घटनाओं के सामने आने से बिवार पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया प्रश्नचिन्ह उठने लगे हैं।

दरअसल, मामला बिवार थाना क्षेत्र के निवादा गांव का है, जहां पर पत्नी (Girlfriend) के साथ अश्लीलता भरी चैटिंग करने का विरोध करने पर विनय सिंह नाम के सरफिरे एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने मोटरसाइकिल से खेत से वापस घर लौट रहे मौदहा तहसील में कार्यरत सहायक राजस्व लेखाकार को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से राजस्व लेखाकार बुरी तरीके से घायल हो कर जमीन में गिरकर तड़पने लगा।

ये भी पढ़ें- PSLV-C51 launch: ISRO ने लॉन्च किया नए साल का पहला मिशन, अंतरिक्ष में भेजे 19 सेटेलाइट

आस पास खेतों में काम कर रहे लोगों ने जब लोग गोली चलने की आवाज सुनी तो दौड़कर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद घायल लेखाकार को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए अभियुक्त की तलाश में जुट गई है। हालांकि, क्षेत्र में लगातार बढ़ रही घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें-  Farmer Protest: किसान आंदोलन को मजबूत करने में जुटे टिकैत, उत्तर भारत से लेकर दक्षिण तक करेगें महापंचायत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button