लव जिहाद : अख्तर ने धर्म छिपाकर पहले ‘हिन्दू लड़की’ से की शादी और फिर सच्चाई देख युवती के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली से आया है। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक मुस्लिम युवक ने अपना धर्म बदल कर हिन्दू लड़की से पहले दोस्ती की प्यार का नाटक किया और उसके साथ शादी कर ली। 

लव जिहाद (love jihad) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली से आया है। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक मुस्लिम युवक ने अपना धर्म बदल कर हिन्दू लड़की से पहले दोस्ती की प्यार का नाटक किया और उसके साथ शादी कर ली। 

एक मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से शादी कर ली। शादी के बाद आरोपी की सच्चाई सामने आई तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें – Shocking: सजा शादी का मंडप, दुल्हन बनीं मां-बेटी और फिर लिये सात फेरे…

धार्मिक अनुष्ठान में हुई थी युवक से मुलाकात

पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने परिवार के साथ रोहिणी के प्रेम नगर में रहती है। पीड़िता के अनुसार करीब 5 साल पहले उसकी सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती हुई। उस युवक ने अपना नाम हिंदू नाम बताते हुए पता किराडी का दिया हुआ था। उसके बाद एक जागरण में उस युवक से मुलाकात हुई, और उससे दोस्ती हो गयी। इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इसी साल 14 अगस्त को दोनों ने आर्य समाज मंदिर में पीड़िता से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें – लखनऊ: मुस्लिम जोड़े को लव जिहाद के नाम पर पीटने वाले पुलिस अधिकारी हों निलंबित- शाहनवाज आलम

युवक के भाइयों पर यौन उत्पीड़न का आरोप

पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद भी पति उसे अपने घर नहीं ले गया। होने पर वह खुद 8 दिसंबर को उसके घर पहुंच गई तो पता चला कि उसके साथ लव जेहाद  हो गया है। उसका पति हिंदू नहीं मुसलमान है और उसका असली नाम अख्तर है। आरोप है कि वहां पर उसके साथ अख्तर, उसके भाई अफजल, अरशद और पिता मोहम्मद इदरीश ने मारपीट की।

इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि मारपीट के साथ ही अख्तर के दोनों भाइयों ने उसका यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया। इसके बाद पीड़िता ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को शिकायत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button