लीजेंड लीग क्रिकेट: अमिताभ बच्चन पर लगा क्रिकेट प्रेमियों के बीच ये गलत जानकारी फैलाने का आरोप

20 जनवरी से शुरू हो रही लीजेंड लीग क्रिकेट में भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भाग नहीं ले रहे हैं। सचिन की कंपनी एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के एक विज्ञापन के लिए काम किया था, जिसमें वो बताते है कि लीजेंड लीग क्रिकेट में कौन से दिग्गज खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। इसमें वो शुरुआत में ही सचिन तेंदुलकर का नाम लेते हैं। इस वीडियो को फिर से शेयर करते हुए सचिन की कंपनी 100एमबी की तरफ से जानकारी दी गई है कि इस लीग में सचिन नहीं खेल रहे हैं।

एलएलसी के पहले सत्र में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। इसमें तीन टीमें भाग लेंगी जिसमें भारत, एशिया और शेष विश्व की टीमें शामिल हैं।  एलएलसी संन्यास ले चुके क्रिकेटरों की पेशेवर लीग है। इसमें तीन टीमें हिस्सा लेंगी। इंडिया महाराज के अलावा एशिया और शेष विश्व बाकी की दो टीमें हैं।

इनमें इरफान पठान, यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंग बदानी, वेणुगोपाल राव, मुनाफ पटेल, संजय बांगड़, नयन मोंगिया और अमित भंडारी शामिल हैं। संजय हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच नियुक्त गए हैं। वहीं, इरफान फिलहाल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button