घरेलू मार्केट में लांच हुआ Gionee का Ti13 स्मार्टफोन, 6GB रैम के साथ मिलेगी 5,000mAh की बैटरी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Gionee ने घरेलू मार्केट में एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Gionee Ti13 को लॉन्च कर दिया है। अगर इस स्मार्टफोन में दिते गए अहम फीचर्स की बात करें तो 6.53-इंच IPS LCD डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत CNY 899 (लगभग 10,500 रुपये) है। Gionee Ti13 को भारतीय मार्केट में सहित अन्य देशो में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक समाने नहीं आई है।

नया Gionee स्मार्टफोन MediaTek के ऑक्टा-कोर Helio P60 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 6GB रैम और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज मौजूद है। हालांकि, स्टोरेज को और बढ़ाने के लिए हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है। स्मार्टफोन में फोटो क्लिक करने के लिए ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है।

स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो एक पावर बटन में एम्बेडेड है। कनेक्टिविटी के लिहाज से डिवाइस में डुअल-सिम कार्ड सपोर्ट, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button