कासगंज: बीयर की दुकान पर छापा, मिली एक्सपायरी बीयर

कासगंज जनपद के बस स्टैंड इलाके में बीयर की दुकान पर एक्सपायरी डेट की बीयर मिलने से जिला प्रशासन में हडकंप मच गया।

कासगंज जनपद के बस स्टैंड इलाके में बीयर की दुकान पर एक्सपायरी डेट की बीयर मिलने से जिला प्रशासन में हडकंप मच गया।
डीएम साहिबा की सूचना पर पहुंचे आबकारी विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर दौरान बीयर के 17 कार्टूनों को जब्त किया है। बताया जा रहा है यह बीयर वीरा बीरा बूम कंपनी की बताई जा रहे हैं। फिलहाल अबकारी विभाग के अधिकारी अग्रिम कार्रवाई में जुटे हुए हैं ।

यह मामला कासगंज बस स्टैंड बियर की दुकान का है। इस दुकान की अनुज्ञापी श्यामवाला हैं,जोकि बुलंदशहर खुर्जा के निवासी है। बताया जा रहा है कि इस दुकान पर एक युवक बीते दिन बीरा बूम कंपनी की केन खरीद कर ले गया था। पीने के बाद युवक की तबीयत खराब हो गई जब उसने देखा कि बीयर एक्सपायर डेट की है इस मामले की जानकारी मीडिया कर्मी और अबकारी विभाग को हुई, और वह मौके पर पहुंच गये।

इस मामले में बियर की दुकान पर बैठे सेल्समैन से बातचीत की गई, तो उन्होंने बताया कि गलती हुई है आगे से नहीं होगी और वह हाथ जोड़कर दुहाई देने लगा, लेकिन एक्सपायर डेट की बियर पीने से लोगों के सहेत पर क्या नुकसान होगा इस बात की बियर की दुकान के सेल्समैन को कोई लेना देना नहीं है।

बाइट-सेल्समैन बीयर दुकान।

उधर आबकारी विभाग के विभाग के डीओ, साहब इंस्पेक्टर साहब मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जांच पड़ताल की इस दौरान उन्होंने एक्सपायरी डेट की बीरा वूम नाम के 17 कार्टून को सीज कर दिया है। जब इस मामले की जानकारी जिला आबकारी अधिकारी से करने का प्रयास किया तो वह कैमरे से बचते नजर आये।

बाइट- जिला अबकारी अधिकारी।

Back to top button