कन्नौज : चोरी करने घुसा चोर चढ़ा लोगों के हत्थे, पैर बांधकर पुलिस और पब्लिक ने की जमकर पिटाई

यूपी के कन्नौज जिले में चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चार चोरों में से परिजनों ने एक चोर को रंगे हांथों पकड़ लिया

यूपी के कन्नौज जिले में चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चार चोरों में से परिजनों ने एक चोर को रंगे हांथों पकड़ लिया। जिसके बाद पब्लिक ने इस चोर की जमकर धुनाई कर दी। पकड़े गये चोर की पिटाई की जानकारी होते हुए मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने चोर को तहरीर के साथ हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी पकड़े गये चोर की पिटाई करते हुए उससे उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की और मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। चोर की पिटाई का वीडियो भी बायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जिसके घर में चोर पकड़ गया है वह डंडे से चोर की पिटाई करती दिख रही है पुलिस ने इस मामले में भी संज्ञान लेते हुए कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अशोक नगर की रहने वाली शारदा देवी पत्नी रामनरायन के यहाॅ घर में चोरी करने के इरादे से चार चोर घुस गये, जिसमें तीन चोर चोरी करके फरार हो गये लेकिन एक चोर अमन पुत्र प्रताप चक निवासी अशोक नगर तिर्वा को परिजनों ने पकड़ लिया जिसके बाद पब्लिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने अमन को सुपुर्दगी में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसके द्वारा बताये गये इसके अन्य तीन साथी सत्यम, गौतम व कान्हा उर्फ कारो जो चोरी करके फरार हो गये है। पुलिस तीनों की तलाश में जुट गयी है।

आंवला नवमी आज, ये है इस दिन का महत्त्व, पूरी होती हैं संतान और धन की कामनाएं

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताय कि तिर्वा थाने पर आज सुबह एक सूचना दी गयी है जिसमें शारदा देवी पत्नी रामनरायन निवासी अशोक नगर इन्होंने तहरीरी सूचना दी है कि भोर में चार लोग इनके घर में घुस गये थे चोरी के इरादे से और उसमें से तीन तो कुछ चोरी कर सामान लेकर भाग गये है। एक को इन लोगों ने पकड़ लिया है और पकड़ करके तहरीर के साथ थाने कों सौंप दिया है। उनके द्वारा कुछ चोरी का सामान भी तहरीर में लिखा गया है जिसमें कुछ ज्वैलरी है और कम्प्यूटर है। तो इसमें एफआईआर दर्ज करके अभियुक्तों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। जो उसके साथी है उनको भी बताया गया है तो उनके विरूद्ध भी कार्यवाही की जायेगी।

चोर की पिटाई के मामले में एसपी ने कहा कि हाॅ एक महिला है जिसके घर में यह लोग घुसे थे, तो उसने इनको पकड़ लिया जिसको डंडा चलाते हुए देखा जा रहा है इस पर जो भी विधि अनुकूल कार्यवाही होगी तो वह हम लोग करेंगे। फिलहाल यह लोग चोरी की घटना में सामिल रहे है इनके विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज करके इनको जेल भेजा जा रहा है।

report- Pankaj Srivastava

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button