Kangana Ranaut ने Yoga Day पर किया बड़ा खुलासा, इस चीज़ की वजह से एक्ट्रेस की मां हुई कई बिमारियों से ठीक

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कंगना रनौत ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) से पहले अपने पैरेंट्स की योग करती हुई फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने योग की कहानियां शेयर की हैं।

अभिनेत्री ने लिखा, “कल अतंर्राष्ट्रीय योग दिवस है. मैं अपनी योग कहानियों को साझा करने जा रही हूं, हर कोई जानता है कि मैंने कब और कैसे योग शुरू किया, लेकिन ये कोई नहीं जानता कि मैंने अपने पूरे परिवार को योग करना कैसे सिखाया. कुछ ने योग का विरोध किया, कुछ को समय लगा. पर सबने अब योग करना शुरू कर दिया है.”

डॉक्टर ने कहा कि हमें उनके लिए एक ओपन हार्ट सर्जरी करने की आवश्यकता है. मैंने अपनी आंखों में आंसू के साथ मां से कहा कि मुझे अपने जीवन के 2 महीने दे दो, मैं सर्जरी नहीं होने दे सकती. उसने मुझ पर भरोसा किया और आखिरकार मैं अपनी लगातार कोशिश में सफल रही. आज उसे कोई बीमारी नहीं है, वह सबसे स्वस्थ है परिवार में सबसे सक्षम है.”

अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। हाल ही में थलाइवी का ट्रेलर रिलीज किया था। हालांकि फिल्म की रिलीज को कोरोना वायरस महामारी के कारण टाल दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button