कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटी और पत्नी के साथ कर डाला ये खौफनाक काम, जानकर कांप जाएगी आपकी रुह

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर में सईद मेंटल अपने परिवार के साथ रहता है। परिजन और पुलिस के मुताबिक सईद मेंटल अपने परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था।

यूपी के बुलंदशहर में कलयुगी पिता (Kalyugi father) ने अपनी पत्नी और बेटियों (daughter and wife) की हथौड़े से जानलेवा वार कर हत्या कर दी। खून के रिश्तों के कत्ल से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं आरोपी की तीसरी बेटी की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर में सईद मेंटल अपने परिवार के साथ रहता है। परिजन और पुलिस के मुताबिक सईद मेंटल अपने परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था।

बेटी को गम्भीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया

बीती रात कलयुगी पिता (Kalyugi father) सईद का अपने परिवार के लोगों से विवाद हुआ। आरोप है कि जब परिवार के लोग रात में सो गये तो सईद मेंटल ने हथोड़े से अपनी पत्नी और तीन बेटियों (daughter and wife) के सिर पर वार कर दिया। इससे सईद की पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी को गम्भीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर: नाबालिग के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या, नग्न अवस्था में मिला शव

पिता परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था

जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी है। वहीं मृतक के पुत्र ने शिकारपुर कोतवाली में पिता के खिलाफ तहरीर दी है और इस बात का जिक्र किया है कि उनका कलयुगी पिता (Kalyugi father) परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था।

चरित्र को लेकर घर मे अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर कलयुगी पिता (Kalyugi father) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर चार टीमों का गठन किया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

 

रिपोर्ट- जीशान अली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button