झांसी : अपह्रत शराब व्यवसायी का मिला शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

झांसी के थाना चिरगांव में तीन दिन पूर्व अपह्रत हुये शराब कारोबारी की लाश मिलने से परिजनों में गहरा आक्रोश है।

झांसी के थाना चिरगांव में तीन दिन पूर्व अपह्रत हुये शराब कारोबारी की लाश (Dead body )मिलने से परिजनों में गहरा आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया, तब जाम को खोल गया।

ये भी पढ़ें : सुल्तानपुर : ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी….

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के मुताबिक 9 मार्च को चिरगांव निवासी मंशाराम शिवहरे घर से निकले फिर वापस नहीं लौटे थे। उनकी बाइक छिरोना नहर के पास खड़ी मिली थी। उनकी पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर अपहरण की आशंका जताते हुए अतुल यादव आदि पर आरोप लगाए थे।पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी थी। आज उसी नहर में शराब व्यवसायी का शव मिला।

एसएसपी ने बताया कि मौत का कारण जानने के लिए तीन डाक्टरों का पैनल गठित कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने बताया परिजनों ने जिनके खिलाफ आरोप लगाए थे पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। उन्होंने बताया कि मृतक कुछ समय पूर्व जिला जालौन की जेल से अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में छूट कर आया था।

घर शव मिलने के बाद शराब कारोबारी के परिजन आक्रोशित हो उठे और सैकड़ों लोगों के साथ चिरगांव में भांडेर चुंगी पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने समय रहते कार्यवाही नहीं की अन्यथा उनके रिश्तेदार की मौत नहीं होती। मृतक की भाभी सरोज ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि थानेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए एवं आरोपियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई हो।

Report- Madan yadav

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button