Tuesday, June 18, 2024
होमउत्तर प्रदेश समाचारJhansi News: हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है– अनुराग शर्मा

Jhansi News: हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है– अनुराग शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के झांसी जिला अध्यक्ष ने बूथों का निरीक्षण किया

झांसी न्यूज़: भाजपा के जिला अध्यक्ष की नेतृत्व में बूथों का निरीक्षण

आज झांसी महानगर में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार ने संपूर्ण महानगर में हर बूथ का निरीक्षण किया। इस दौरान पन्ना प्रमुखों की तैयारी का जायजा लिया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा ने संगठन की मजबूती की सराहना की।

भाजपा के वादे पूरे करने का दावा

अनुराग शर्मा ने कहा, “हमने जो भी वादे किए सभी पूर्ण किए हैं। संगठन का हर सदस्य पूर्ण जिम्मेदारी के साथ काम कर रहा है। मैं झांसी की जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगा और उनके हितों के लिए पूरी निष्ठा से काम करूंगा।”

संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी गर्मी के बावजूद पूरी मनोयोग से कार्य किया है और हर घर में वोट निकालने के लिए तैयार हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी इस अवसर पर बैठक की और विभिन्न कार्यक्रमों की योजना बनाई।

झांसी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की भविष्यवाणी बहुत उम्मीदवार है और लोग भाजपा को अपना विकल्प मान रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा के संगठन की मजबूती और जनता के साथ जुड़ाव नजर आ रहा है।

इस ब्लॉग पोस्ट में हमने झांसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और उनके वादों की पूर्ति के बारे में चर्चा की है। यह दिखाता है कि भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को सशक्त बनाने के लिए कठिनाईयों का सामना किया है और उनके साथ खड़ा है।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय