झाँसी: जेसीबी से खोदकर निकाली गई अवैध शराब

अवैध शराब का कारोबार करने वाले भी रोज नए-नए हथकंडे पुलिस से बचने के तलाश लेते हैं। ऐसा ही कुछ झांसी में भी हुआ।

अवैध शराब का कारोबार करने वाले भी रोज नए-नए हथकंडे पुलिस से बचने के तलाश लेते हैं। ऐसा ही कुछ झांसी में भी हुआ। पुलिस को अवैध शराब का जखीरा बरामद करने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। जब जेसीबी चली तो जमीन से अवैध शराब के ड्रम निकल पड़े । यह देख सब ने दांतों तले उंगलियां दबा ली।

ये भी पढ़ें – पत्नी से नाखुश हैवान पति ने फूफा के साथ मिलकर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया …..

झाँसी में पुलिस की दबिश में कबूतरा डेरा से लाखों रुपए की शराब बरामद की गई। कच्चा लहन नष्ट किया गया। जब जेसीबी चल रही थी तो धीरे-धीरे करके जमीन में दफन शराब बाहर आने लगी। शराब की कई भट्टिया नष्ट की गई। दरअसल सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाडरी कबूतरा डेरा पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस की गाड़ियों को देख वहां पर भगदड़ मच गई ।

..सीओ सिटी राजेश सिंह ने बताया कि कच्ची शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद होगी। किसी भी दशा में शराब माफियाओं की मर्जी नहीं चलने दी जाएगी। अनवरत रूप से अभियान चलाकर कच्ची शराब के ठिकाने ध्वस्त किए जाएंगे। इस छापामार कार्रवाई में प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह, उप निरीक्षक अनुज कुमार, उप निरीक्षक शशांक मिश्रा, उप निरीक्षक देवेश कुमार उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह,उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह राठौर,महिला उप निरीक्षक पूनम वर्मा समेत भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।

रिपोर्ट- मदन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button