जौनपुर: पुलिस इंकाउंटर पर सवालियां निशान लगाते हुए ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

जौनपुर चंदवक थाना क्षेत्र के मुर्खा गांव में हुई पुलिस इंकाउंटर पर सवालियां निशान लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

जौनपुर चंदवक थाना क्षेत्र के मुर्खा गांव में हुई पुलिस इंकाउंटर पर सवालियां निशान लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस और ग्रामीणों के बीच पहले गरमा गरम बहस हुआ उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पत्थरा कर दिया। पुलिस कर्मी किसी तरह से भागकर अपनी जाने बचायी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार बुद्धवार दोपहर में चंदवक थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशो द्वारा गाजीपुर जिले के निवासी रामकुमार राम से पचास हजार रूपये लूटकर भाग रहे थे। पीड़ित और ग्रामीणों ने दिलेरी दिखाते हुए दो बदमाशो को मौके से ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, एक बदमाशा फरार हो गया। पुलिस पकड़े गये बदमाशो से पुछताछ किया तो बदमाशो ने बताया कि लूट के पैसा बटवारा मुर्खा गांव के पास नहर पुलिया के पास होना तय हुआ था। फरार अभियुक्त वही पर होगा। पुलिस दोनो आरोपियों को लेकर मौके पर पहुंची तो वहां पर पहले खड़े व्यक्ति ने पुलिस गाड़ी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

इसी बीच पुलिस की कस्टडी से दोनो आरोपी अपने साथ की तरफ भागकर पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।  पुलिसकर्मी  गाड़ी का आड़ लेते हुए जवाबी फारिंग किया तो गोली दो बदमाश प्रदीप कुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार , विमलेश कुमार पुत्र रामदुलार निवासी बढ़नपुर थाना केराकत के पैर में लग गयी उधर बदमाशो की गोली से एक सिपाही जयप्रकाश यादव भी घायल हो गया। तीसरा बदमाश कुलदीप पुत्र अनिल कुमार निवासी बढ़नपुर थाना केराकत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस के इस इन्काउंटर पर ग्रामीणों ने सवालिया निशान लगाते हुए पुलिस टीम से कहा कि गोली चलने की आवाज हम लोगो को नही सुनाई दी। इसी बात को लेकर दोनो तरफ से तीखी झड़पे होने लगी। पुलिस मौके की नजाकत को दिखते हुए मौके से निकला चाहती थी इसी बीच ग्रामीणों ने पत्थरा शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकले।  घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी शुभम जोशी एडिशनल एसपी डॉ संजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया।

Report- vishwa prakash srivastava

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button