सीतामढ़ी- जनता दल सेक्यूलर पार्टी के उम्मीदवार की गोली मार कर हत्या…

जनता दल सेक्यूलर के प्रत्याशी श्रीनारायण  सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार के शाम  हथसार गांव में दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली चलाकर छलनी कर दिया।

सीतामढ़ी। जनता दल सेक्यूलर के प्रत्याशी श्रीनारायण  सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार के शाम  हथसार गांव में दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली चलाकर छलनी कर दिया। अपने नेता के साथ हुई वारदात से आक्रोशित समर्थकों ने दोनों बदमाशों में से के बदमाश को धर दबोचा और पीट पीट कर मौत के घाट उतर दिया वहीँ दूसरा बदमाश भाग निकला।

श्रीनारायण  सिंह को  दो गोलियां लगी थी। समर्थकों ने घायल  अवस्था में उन्हें शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। श्रीनारायण सिंह आरजेडी के नेता थे लेकिन चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर दूसरी पार्टी का दामन थाम मैदान में उतर गये थे. उन पर कई संगीन आपराधिक मामले भी दर्ज थे।

उन पर कई संगीन आपराधिक मामले भी दर्ज थे

जनता दल सेक्यूलर के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया गया. श्रीनारायण सिंह आरजेडी के नेता थे लेकिन चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर दूसरी पार्टी का दामन थाम मैदान में उतर गये थे. उन पर कई संगीन आपराधिक मामले भी दर्ज थे. 

बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार की शाम करीब सात बजे चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान

प्रत्याशी की हत्या की पुष्टि तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने की है। घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। प्रत्याशी पैदल ही गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में प्रत्याशी के बॉडीगार्ड अभय सिंह और एक अन्य ग्रामीण आलोक रंजन भी घायल हुए हैं। मालूम हो कि शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। नाम वापसी की तिथि खत्म होने के बाद चुनाव मैदन में उतरे प्रत्याशी धुंआधार प्रचार में जुटे हैं।

श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। वे पैदल ही समर्थकों के साथ गांव में घूम रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। गोली लगने से घायल श्रीनारायण को समर्थक  गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले आये। यहां स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह पर कई मुकदमे लंबित हैं। वे नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

हमले में श्रीनारायण सिंह के साथ एक हमलावर भी मारा गया है। एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद किया गया है। इस मामले में सीतामढ़ी और शिवहर एसपी की संयुक्त टीम बनाकर गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान व कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button