प्रतापगढ़ : मैं कायर नही हूँ…मैं चाहता हूं मेरी तरह कोई और न मरे…सॉरी पापा..

मैं कायर नही हूँ...मैं चाहता हूं मेरी तरह कोई और न मरे...सॉरी पापा...ये सुसाइड नोट प्रतापगढ़ में आईटीआई के छात्र फांसी से झूल गया।

प्रतापगढ़। मैं कायर नही हूँ…मैं चाहता हूं मेरी तरह कोई और न मरे…सॉरी पापा…ये सुसाइड नोट प्रतापगढ़ में आईटीआई के छात्र फांसी से झूल गया। दबंगो से त्रस्त आईटीआई के छात्र धीरेंद्र उर्फ धीरू ने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी।दबंगों की ब्लैकमेलिंग और प्रताड़ना से आजिज छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या कर ली। छात्र बहुत मानसिक दबाव में था। 

छात्र के मानसिक उत्पीड़न के चलते हुई मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सीओ तथा कोतवाल भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  घटना के कारणों की छानबीन को लेकर घंटों मशक्कत करते दिखे. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मां गुड्डी खेत से लौटी तो धीरू को खाना देने छत पर गई

जानकारी के मुताबिक, लालगंज कोतवाली के बेलहा गांव में जोखू लाल वर्मा के 20 वर्षीय पुत्र धीरेन्द्र प्रतापगढ़ में आईटीआई का छात्र था. शनिवार को छुट्टी में गांव गया था और शाम धीरेन्द्र दूसरी मंजिल के एक कमरे में गया और कमरा बंद कर फंदे से झूल गया। दोपहर उसकी मां गुड्डी खेत से लौटी तो धीरू को खाना देने छत पर गई। मां के आवाज देने पर भी कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद मां ने कमरे को खटखटाया तो भी अंदर से कोई आवाज न मिलने पर वह अनहोनी की आशंका में कांप उठी।

ये भी पढ़ें – एक ऐसे श्रापित होटल का अजब गजब रहस्य, जिसमें हैं 105 कमरे पर आज तक ठहरा कोई नहीं

मृतक की मां ने कमरे में लगे रोशनदान से झांका तो अंदर का नजारा देख उसकी चीख निकल गई। गुड्डी का चीख सुन परिजन भी छत पर पहुंच गए। परिवार के लोगों की चीख-पुकार पर गांव के लोग भी बड़ी तादाद में जोखू शर्मा के घर जुट गए।

पुलिस को मृतक छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में मृतक छात्र ने आत्महत्या के लिए गांव के ही हीरा सिंह और उसके साले, भीषम सिंह को लगातार प्रताड़ना के चलते जवाबदेह बताया है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button