IPL 2021: क्या एक बार फिर पिछले साल की तरह मुंबई इंडियंस लेगी दिल्ली कैपिटल्स से पुराना बदला ?

कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार के बीच आईपीएल सीजन के मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 14वें संस्करण के 12 मुकाबले खेले जा चुके हैं। आईपीएल का 13वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम खेला जाएगा।

दिल्ली की टीम इस सीजन की अंक तालिका में दूसरे और मुंबई की टीम तीसरे स्थान पर है और दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मजेदार होगा. दोनों टीमों का बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और इनके पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. दिल्ली और मुंबई ने अबतक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें एक-एक मैच में दोनों टीमों को हार मिली है.

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मजेदार होगा। दोनों टीमों का बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और इनके पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। दिल्ली और मुंबई ने अब तक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें एक-एक मैच में दोनों टीमों को हार मिली है।

इस मुकाबले में दिल्ली के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर एक बार फिर सभी की निगाहें होंगी, जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ कसी हुई गेंदबाजी की थी. अश्विन और मुंबई के बल्लेबाजों के बीच जंग देखना दिलचस्प होगा. अश्विन का साथ देने के लिए दिल्ली के पास पिछले साल के पर्पल कैप होल्डर कागिसो रबाडा और क्रिस वोक्स जैसे गेंदबाज भी है जो मुंबई की परीक्षा लेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button