IPL 2021: RCB और KKR के बीच होगी काटे की टक्कर, मैच से पहले RCB को मिली बड़ी खुशखबरी

 IPL-2021 के सीजन में आज डबल हैडर है। पहला मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में आज दोपहर 3:30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा। केकेआर की कप्तानी इयॉन मोर्गन करेंगे जबकि आरसीबी की कप्तानी विराट कोहली के पास है। आरसीबी की टीम अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है।

कोलकाता ने चेन्नई के इसी मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर सीजन में जीत से आगाज किया लेकिन अगले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार झेलनी पड़ी.केकेआर टीम के साथ आंद्रे रसेल चिंता बने हुए हैं. उन्होंने सीजन के 2 मैचों में 6 विकेट झटके हैं लेकिन बल्ले से वह प्रभावित नहीं कर सके हैं. दिनेश कार्तिक भी दबाव में नजर आते हैं जब बीच के ओवरों में रनों की जरूरत होती है.

केकेआर (KKR) से खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले आरसीबी को बड़ी खुशखबरी मिली है. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) टीम से जुड़ गए हैं. वे पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले पहले डबल हैडर मुकाबले की ये हो सकती हैं Dream 11 टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button